राजस्थान

rajasthan

Corona in Rajasthan Secretariat: सचिवालय में 3 दिन में 13 से अधिक कर्मचारी संक्रमित, कार्मिक विभाग के संयुक्त सचिव में ओमीक्रोन के लक्षण

By

Published : Jan 5, 2022, 3:09 PM IST

Updated : Jan 5, 2022, 7:07 PM IST

Corona in Rajasthan Secretariat
Corona in Rajasthan Secretariat

राजस्थान के सचिवालय में कोरोना के साथ-साथ ओमीक्रोन (Omicron in the Secretariat) की दस्तक हो गई है . पिछले 3 दिन में 13 से अधिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं 62 से ज्यादा कर्मचारियों के सैंपल लिए हैं जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है.

जयपुर. प्रदेश भर में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा हैं. कोरोना की दस्तक अब राज्य के लिए नीति नियम और योजनाएं बनाने वाले सचिवालय तक पहुंच गई है. सचिवालय में अचानक आए संक्रमितों के मामले के बाद कर्मचारियों में भय का माहौल बन गया है.

3 दिन में 13 से ज्यादा कर्मचारी संक्रमित

शिक्षा विभाग, कार्मिक विभाग सहित कई विभागों में पिछले 3 दिन में 13 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमण के मामले (Rajasthan Secretariat Corona Cases) सामने आए हैं. इसके अलावा करीब 62 से ज्यादा कर्मचारियों के सैंपल लिए गए, जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है. जानकारी के मुताबिक शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला के सचिवालय स्टाफ में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी स्टाफ के सैम्पल लिए गए.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Corona Update: प्रदेश में 1137 नए मामले आए सामने, उदयपुर में मिले ओमीक्रोन के 2 मामले

इसी तरह से कार्मिक विभाग के संयुक्त सचिव भी कोरोना संक्रमित हुए हैं. उनमें ओमीक्रोन के लक्षण सामने आए हैं. जिसके बाद कार्मिक विभाग के बाकी स्टाफ के भी सैम्पल लिए गए हैं. जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है.

यह भी पढ़ें - Corona cases in Rajasthan: बीते एक महीने में कोरोना हुआ हावी, पायलट ने कहा-डरें नहीं एहतियात बरतें

सचिवालय में नहीं कोई पाबंदी

दरअसल सचिवालय में प्रदेश भर से लोग अपने काम को लेकर आते हैं. अलग-अलग जिलों से आने वाले लोगों और कर्मचारियों पर किसी तरह की कोविड-प्रोटोकॉल की पाबंदियां नहीं लगाई हुई हैं. अक्सर देखा जा रहा है कि स्वागत कक्ष और लंच के वक्त सचिवालय परिसर में सभी को बिना सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क के देखे जाते हैं.

Last Updated :Jan 5, 2022, 7:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details