राजस्थान

rajasthan

लक्खी मेले के भंडारा शुल्क मामले में कांग्रेस विधायक साफिया का पलटवार, कहा- भाजपा है मुस्लिम विरोधी

By

Published : Mar 2, 2020, 2:49 PM IST

Congress MLA, खाटू श्याम लक्खी मेला
लक्खी मेले के भंडारा शुल्क मामले में साफिया खान का पलटवार

खाटू श्याम लक्खी मेले में भंडारा शुल्क बढ़ाने पर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी विधायक के आरोपों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस विधायक साफिया जुबेर खान ने बीजेपी पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगा दिया. पढ़ें विस्तृत खबर....

जयपुर.खाटू श्याम लक्खी मेले में भंडारा शुल्क बढ़ाने के मामले पर सियासत तेज है. बीजेपी विधायक जहां इस मामले में सरकार पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, कांग्रेस विधायक साफिया जुबेर खान ने बीजेपी पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगाया है.

लक्खी मेले के भंडारा शुल्क मामले में साफिया खान का पलटवार

विधानसभा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान साफिया ने कहा कि अगर सरकार ने लक्खी मेले में भंडारा शुल्क और सफाई शुल्क लगाया है, तो पैसा भी जनता के विकास में ही काम आएगा. हालांकि, उनसे जब पूछा गया कि क्या आप इसे उचित मानती हैं तो उन्होंने गोल-मोल ही जवाब दिया. लेकिन, भाजपा विधायक मदन दिलावर और रामलाल शर्मा की ओर से लगाए गए आरोपों पर वे खुलकर बोलीं.

पढ़ें:खाटूश्यामजी लक्खी मेले में भंडारा शुल्क बढ़ने से बीजेपी नेता लामबंद, सरकार को बताया हिंदू विरोधी

विधायक साफिया ने कहा कि मदन दिलावर और अन्य भाजपा विधायकों के पास और कुछ काम है ही नहीं. वो इस प्रकार के बयान देकर ही सनसनी फैलाते हैं, जबकि कांग्रेस 36 कौमों को साथ में लेकर चलने वाली पार्टी है. साफिया जुबेर खान ने मदन दिलावर के गहलोत सरकार के हिंदू विरोधी होने के आरोप को भी सिरे से नकारा और ये तक कह दिया कि भाजपा मुस्लिम विरोधी है.

गौरतलब है कि धार्मिक आस्था का केंद्र खाटू जी श्याम मंदिर में लक्की मेला चल रहा है. यहां ना केवल देश, बल्कि विदेशों से भी लाखों श्रद्धालु आ रहे हैं. इनकी सेवा के लिए यहां लगने वाले लंगर और भंडारे का कार्यक्रम कराने वालों से इस बार 21 हजार रुपए शुल्क वसूला जा रहा है. इसके अलावा 11 हजार रुपए सफाई शुल्क के रूप में वसूले जा रहे हैं. इसके खिलाफ अब भाजपा विधायक लामबंद हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details