राजस्थान

rajasthan

बर्खास्त डीएसपी और महिला कांस्टेबल के खिलाफ पॉक्सो कोर्ट में आरोप पत्र पेश, 18 नवंबर को अदालत करेगी अवलोकन

By

Published : Nov 8, 2021, 7:55 PM IST

अश्लील वीडियो मामले में बर्खास्त डीएसपी और महिला कांस्टेबल के खिलाफ पॉक्सो कोर्ट में एसओजी ने सोमवार को आरोप पत्र पेश किया है. मामले में

बर्खास्त डीएसपी हीरालाल सैनी अश्लीलता प्रकरण,  sacked dsp and woman constable case
बर्खास्त डीएसपी हीरालाल सैनी

जयपुर.महिला कांस्टेबल के साथ अश्लीलता करने के दौरान उसके छह साल के बच्चे को शामिल करने के मामले में एसओजी ने पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत में आरोपी बर्खास्त डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया है.

अदालत ने आरोप पत्र का अवलोकन करने के लिए 18 नवंबर की तारीख तय की है. एसओजी की ओर से पेश इस आरोप पत्र में पॉक्सो एक्ट की धाराओं के साथ ही आईटी एक्ट की धारा के तहत दोनों को आरोपी माना गया है.

पढ़ें. Viral Video Of Hiralal: पुष्कर में '10 जुलाई' को बनी थी 'Dirty Picture', 17 दिन बाद खुली पोल!

गौरतलब है की गत दिनों ब्यावर के तत्कालीन पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के दो अश्लील वीडियो वायरल हुए थे. अश्लीलता के दौरान दोनों आरोपियों ने महिला कांस्टेबल के छह साल के बच्चे को भी इस कृत्य में शामिल किया था.

पढ़ें.निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल बर्खास्त, राज्यपाल की मंजूरी के बाद डीओपी ने जारी किए आदेश

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गत 9 सितंबर को हीरालाल और 12 सितंबर को महिला कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया था. वहीं पुलिस मुख्यालय ने मामले में दोनों आरोपियों को बर्खास्त करते हुए कुछ अन्य पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details