राजस्थान

rajasthan

जयपुर: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की शंकर पुलिया की सफाई

By

Published : Jul 30, 2020, 1:07 AM IST

जयपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गंदी पड़ी मालवीय नगर की शंकर पुलिया की सफाई की. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि जो काम नगर निगम का है, वो हमको करना पड़ रहा है. सरकार होटल में सो रही है और जनता कोरोना से मर रही है.

BJP Leader Target Congress, BJP workers protest
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की शंकर पुलिया की सफाई

जयपुर. भाजपा नेत्री और राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा के नेतृत्व में मालवीय नगर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने शंकर पुलिया की सफाई की. साथ ही नगर निगम की सफाई व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि जो काम नगर निगम का है, वो भाजपा कार्यकर्ताओं को करना पड़ रहा है. सुमन शर्मा ने कहा कि सरकार फाइव स्टार होटल में सो रही है और लोग बाहर कोरोना और गंदगी से मर रही है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की शंकर पुलिया की सफाई

भाजपा नेत्री सुमन शर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता शंकर पुलिया पहुंचे और यहां कई घंटों तक पुलिया की सफाई की. सुमन शर्मा ने कहा कि मालवीय नगर में स्थित इस शंकर पुलिया का उपयोग सैकड़ों लोग करते हैं, लेकिन इसकी सफाई की तरफ किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया. सुमन शर्मा ने कहा कि गंदगी देखकर ऐसा लगता है कि पिछले 1 साल से पुलिया की सफाई नहीं हुई और जहां से पानी निकलता है, वहां एक-एक फीट मिटटी भरी हुई थी. बार-बार निगम को शिकायत करने के बावजूद भी पुलिया की सफाई नहीं हुई.

पढ़ें-हेरिटेज को नुकसान पहुंचा रहे निर्माण को विजिलेंस टीम ने किया ध्वस्त

सुमन शर्मा ने कहा कि बीच में इस तरह के आरोप लगे थे कि पुलिया गलत बनी हुई है, लेकिन पुलिया गलत नहीं बनी. नगर निगम ने ढंग से यहां सफाई नहीं की. शर्मा ने कहा कि नगर निगम को शर्म आनी चाहिए कि जो काम उसका है, वो हमें करना पड़ रहा है. नगर निगम को एक सफाई कर्मी नियमित रूप से यहां लगाने को कहा.

पढ़ें-कोरोना काल में ऑनलाइन पढ़ाई के सहारे जयपुर के छात्र-छात्राओं ने किया नाम रोशन, 10वीं बोर्ड में बने टॉपर

सुमन शर्मा ने गहलोत सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार तो होटल में सो रही है, लेकिन लेकिन आम जनता कोरोना से मर रही है. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों में मलेरिया और डेंगू भी लोगों तक पहुंच जाएगा. मालवीय नगर गंदगी के ढेर में तब्दील होता जा रहा है. सबसे ज्यादा बीमारी इसी क्षेत्र में होगी. शर्मा ने कहा कि हम लोग केवल राजनीतिक पार्टी से संबंध नहीं रखते हैं, हम सामाजिक सरोकारों से भी संबंध रखते हैं. सरकार होटल में मजे कर रही है और लोग बाहर गंदगी, बीमारी और कोरोना से परेशान हो रहे हैं. सभी सरकारी तंत्र फेल हो चुके हैं, जेडीए और नगर निगम भी ठप पड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details