राजस्थान

rajasthan

'सरकार' आलाकमान मुलाकात : माकन ने कहा- मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा, इसका मुझे भी इंतजार..बहुत सारे कंफ्यूजन हुए दूर

By

Published : Nov 10, 2021, 9:16 PM IST

सरकार-आलाकमान मुलाकात
सरकार-आलाकमान मुलाकात

नई दिल्ली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस के संगठन महासचिव के.सी. वेणुगोपाल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अजय माकन के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लिया. लेकिन इस बैठक के बाद भी राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार की तस्वीर साफ नहीं हो सकी.

नई दिल्ली/जयपुर. राजस्थान के सबसे बड़े सियासी सवाल को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दिल्ली दौरे पर बुधवार देर शाम एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. 12 तुगलक लेन पर 3 घंटे चली बैठक में कांग्रेस के संगठन महासचिव के.सी. वेणुगोपाल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अजय माकन और सीएम गहलोत ने भाग लिया.

बैठक के बाद जहां गहलोत मुस्कुराहट के साथ बाहर निकले, तो प्रभारी माकन ने मीडिया से रूबरू होते हुए तमाम सवालों का जवाब दिया और कहा कि विस्तार से चर्चा के दौरान 2023 में सत्ता वापसी के रोडमैप को लेकर बात हुई है. माकन ने कहा कि राजस्थान के राजनीतिक हालात को लेकर भी इस बैठक में तफ्सील के साथ बातचीत की गई थी.

अजय माकन ने कहा -कन्फ्यूजन दूर हुए

तमाम मसलों का हल निकालने के लिये भी कोशिशें पर अंजाम तक जल्द पहुंचेंगी. उन्होंने ये भी बताया कि आज की बैठक में उपचुनाव के परिणाम को लेकर भी बातचीत की गई है. उन्होंने बताया कि इस बैठक में बेहतर नतीजों को लेकर भी बात की गई है.

पढ़ें- राजस्थान वैट कटौती मामला : केसी वेणुगोपाल ने दिये संकेत- कांग्रेस सरकार एक बार फिर जनता को राहत देगी

मंत्रिमंडल की तस्वीर नहीं हुई साफ

राजस्थान में राजनीतिक नियुक्तियों के साथ-साथ मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा ? इस सवाल के जवाब को मीडिया के सामने माकन टालते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि सभी चीजों पर एक साथ बात नहीं हो सकती. माकन बोले कि इस बात का सभी को बेसब्री से इंतजार है और मैं खुद भी इसी प्रतिक्षा में हूं. उनका कहना था कि कब के सवाल पर बस वह यह कह सकते हैं कि ये इंतजार भी जल्द खत्म होने वाला है.

उन्होंने बार-बार आगे के रोडमैप की बात की और कहा कि बहुत सारी बातों में कंफ्यूजन दूर हो गया है. अब 2023 में कैसे जीतकर आएं, इसकी चर्चा प्रमुख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details