राजस्थान

rajasthan

डंपर ने स्कूटी सवार महिला कांस्टेबल को कुचला, वारदात के बाद आरोपी चालक फरार

By

Published : Oct 20, 2021, 8:57 AM IST

accident-in-jaipur
डंपर ने स्कूटी सवार महिला कांस्टेबल को कुचला

राजधानी के करणी विहार थाना इलाके में मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार डंपर ने इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी सवार एक महिला कांस्टेबल को कुचल दिया. हादसे में महिला कांस्टेबल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, हादसे के बाद आरोपी चालक डंपर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

जयपुर. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची करणी विहार थाना पुलिस ने डंपर को सीज कर अपने कब्जे में ले लिया और मृतक महिला कांस्टेबल के शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया. फिलहाल, पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय की सीआईडी क्राइम ब्रांच में तैनात महिला कांस्टेबल राजी देवी अपनी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी पर सवार होकर देर रात घर लौट रही थी. जब वह गांधी पथ स्थित एचपी पेट्रोल पंप के पास पहुंची तभी पीछे से आए एक तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी को टक्कर मारी. टक्कर के चलते 26 वर्षीय राजी देवी सड़क पर गिर गई और डंपर के टायर की नीचे आ जाने के चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पढ़ें :भरतपुर में गैंगरेप : परिजनों को कुंदी लगाकर कोठरी में बंद किया..फिर दलित नाबालिग लड़की के साथ 5 युवकों ने किया सामूहिक बलात्कार

मृतक महिला कांस्टेबल मूल रूप से फुलेरा के रसूलपुरा गांव की रहने वाली थी और वर्तमान में करणी विहार थाना क्षेत्र में निवास कर रही थी. हादसे के बाद आरोपी चालक डंपर को मौके पर ही छोड़कर भाग निकला. फिलहाल, पुलिस डंपर के नंबर के आधार पर आरोपी चालक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. वहीं, मृतक महिला कांस्टेबल के शव का आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और मृतक के परिजन शव को पैतृक गांव ले जाकर उसका अंतिम संस्कार करेंगे. दुर्घटना थाना पुलिस पश्चिम द्वारा हादसे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details