राजस्थान

rajasthan

family court in Jodhpur: गौने के बाद पत्नी के नहीं आने से परेशान पति ने पारिवारिक न्यायालय के बाहर साले पर किया चाकू से हमला

By

Published : May 27, 2022, 12:43 PM IST

Updated : May 27, 2022, 2:23 PM IST

जोधपुर में शादी के बाद पत्नी के नहीं आने से परेशान एक युवक ने पारिवारिक न्यायालय के बाहर ससुराल पक्ष पर चाकू से हमला कर (A young man attacked his brother in law) दिया. इस हमले में युवक का चचेरा साला गंभीर रूप से घायल हो गया.

knife attacked outside family court in Jodhpur
पारिवारिक न्यायालय के बाहर साले पर किया चाकू से हमला

जोधपुर.शादी के बाद पत्नी के नहीं आने से परेशान एक युवक ने पारिवारिक न्यायालय के बाहर ससुराल पक्ष पर चाकू से हमला कर (knife attacked outside family court in Jodhpur) दिया. इसमें युवक का चचेरा साला गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अस्पताल भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने आरोपी अनुपाराम को हिरासत में ले लिया.

पुलिस के अनुसार बावरला निवासी युवक अनुपाराम का गौना 2016 में हुआ था. इस दौरान उसकी और चचेरी बहन का भी गौना उसके एक साले से हुआ था. वो अपने ससुराल चली गई, लेकिन अनुपाराम की पत्नी प्रियंका उसके घर नहीं आई. जिसके चलते उसकी अपने ससुराल से नाराजगी हो गई. इस बीच मामला कोर्ट में चला (family court in Jodhpur ) गया. विवाह शून्य करने की कार्रवाई शुरू हो गई. क्योंकि शादी के समय लड़की नाबालिग थी. पारिवारिक न्यायालय में सुनवाई के दौरान दोनों पक्ष आते रहे. शुक्रवार को भी दोनों पक्ष आए. इस दौरान दोनों पक्ष में बातचीत भी हुई लेकिन विवाद होने पर आपस में भिड़ गए.

पढ़ें.Attack on Barat: बारातियों से भरी गाड़ियों पर हमला, दो दर्जन बारातियों को आई चोटें

इस दौरान अनुपा राम अपनी जेब से चाकू निकालकर अपने साले दिनेश पर वार किया, जिससे वह घायल हो गया. उसकी कमर के नीचे चाकू लगा है. घटना से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई. गनीमत रही कि मौके पर पुलिस का जाप्ता मौजूद था. उन्होंने अनोपाराम पर काबू पा लिया. लेकिन काबू पाने से पहले अनोपाराम ने पुलिसवालों को भी चाकू दिखाया. लेकिन आखिरकार पुलिस ने उसे पकड़ लिया और थाने ले गई. जहां पर दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई जा रही है. हाईकोर्ट न्यायाधीश आने वाले थे तैयारियां चल रही थीः पारिवारिक न्यायालय में आज न्यायिक कर्मचारियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम होना है. जिसके चलते सुबह से वहां तैयारियां चल रही थी. हाई कोर्ट के न्यायाधीश भी इस कार्यक्रम में शामिल होने हैं इसके चलते पुलिस का जाप्ता भी आया हुआ था, इसके चलते बड़ी घटना होने से (A young man attacked his brother in law ) बच गई.

Last Updated :May 27, 2022, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details