राजस्थान

rajasthan

Jaipur Road accident: ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, दंपती सहित तीन लोगों की मौत

By

Published : May 31, 2022, 9:55 PM IST

जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में मंगलवार शाम एक ट्रक ने बाइक को टक्कर (Jaipur Road accident) मार दी. हादसे में दंपत्ति सहित तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Jaipur Road accident
ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर

जयपुर. भांकरोटा थाना इलाके में मंगलवार शाम एक दर्दनाक हादसे में दंपत्ति सहित तीन लोगों की (Jaipur Road accident) मौत हो गई. थानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया मालपुरा निवासी सीताराम (30), अपनी पत्नी विमला (27) और रिश्तेदार की बेटी सुमन (19) को बाइक पर लेकर जयपुर में सिरसी रोड स्थित रिश्तेदारी के घर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकला था. इस दौरान महापुरा मोड स्थित रेड लाइट पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे तीनों उछलकर नीचे सड़क पर गिर गए. हादसे में ट्रक ने तीनों को कुचल दिया. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त कर आरोपी चालक को पकड़ लिया.

50 मीटर दूर तक घसीटता ले गया ट्रक:हादसे के वक्त सीताराम रेड लाइट पर बाइक रोककर खड़ा था. तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी. टक्कर मारने के बाद भी आरोपी चालक ने ट्रक को नहीं रोका. इस दौरान बाइक ट्रक के नीचे ही फंसी रही. आरोपी चालक बाइक सहित उस पर सवार तीनों लोगों को 50 मीटर दूर तक घसीटता हुआ ले गया. ट्रक में लकड़ी की प्लाई भरी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को सीज कर लिया है और मामले की जांच चल रही है.

पढ़ें. Road Accident in Jodhpur डॉक्टर मामा की एसयूवी लेकर निकले नाबालिग युवक, नहीं संभाल पाए तो ट्रक से जा टकराई कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details