राजस्थान

rajasthan

जयपुर: व्यापारी पर फायरिंग और लूट के मामले में खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 3, 2020, 10:06 PM IST

जयपुर पुलिस ने 28 अगस्त को व्यापारी पर फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में शामिल दो आरोपी अभी भी फरार हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. कई और वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

2 accused arrest for firing on businessman in jaipur,  firing on businessman in jaipur
फायरिंग कर नकदी लूटने वाली गैंग का पर्दाफाश

जयपुर.व्यापारी पर फायरिंग कर लूट की वारदात मामले में खुलासा हुआ है. भांकरोटा थाना पुलिस ने फायरिंग कर नकदी लूटने वाली गैंग का पर्दाफाश कर दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में कई और वारदातों के खुलासे हो सकते हैं. वहीं, वारदात में शामिल दो अन्य बदमाशों की तलाश जारी है.

28 अगस्त को व्यापारी पर फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था

डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि 28 अगस्त को पीड़ित लादूराम अपनी दुकान बंद करके घर जाने के लिए अपनी गाड़ी में बैठ रहा था. इतने में सफेद रंग की मोटरसाइकिल पर दो लड़के आए और मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे लड़के ने व्यापारी पर गोली चला दी. गोली लगने से लादूराम घायल हो गया और बदमाश व्यापारी से नकदी और दूसरे कागजात छीन कर फरार हो गए. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन किया गया.

पढ़ें:भरतपुर में बजरी माफिया के हौसले बुलंद, पुलिस पर कर दी फायरिंग

जिसके बाद आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए और संदिग्ध की कॉल डिटेल निकाली गई. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपियों प्रेम यादव और केवल कृष्ण शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. वारदात में शामिल दो आरोपी कुलदीप सिंह और बलबीर सिंह अभी भी फरार हैं. लूट के पैसे और वारदात में इस्तेमाल की गई अवैध पिस्टल पुलिस जब्त नहीं कर पाई है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेम यादव ने अपने साथी कुलदीप, बलवीर और केवल कृष्ण को फोन करके वारदात को अंजाम देने के लिए बुलाया. जिसके बाद चारों बदमाश दो अलग-अलग मोटरसाइकिलों से घटनास्थल पर पहुंचे और व्यापारी पर फायरिंग कर दी. वारदात में इस्तेमाल की गई अवैध पिस्टल कुलदीप सिंह और बलवीर सिंह के पास बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details