राजस्थान

rajasthan

नहीं रुक रहा बीकानेर में कोरोना का कहर, वायुसेना अधिकारी के परिवार के दो सदस्यों की हुई मौत

By

Published : May 12, 2021, 5:12 PM IST

राजस्थान में हर दिन कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वहीं, बीकानेर में बुधवार को कोरोना के 501 पॉजिटिव मरीज सामने आए. वहीं, बुधवार को जिले में सेना अस्पताल में भर्ती एक दंपत्ति की कोरोना के कारण मौत हो गई. जिसके बाद दंपत्ति का अंतिम संस्कार किया गया.

बीकानेर हिंदी न्यूज, Total death due to corona in Rajasthan
बीकानेर में कोरोना से वायुसेना अधिकारी के परिवार के दो लोगों की मौत

बीकानेर.जिले में कोरोना संक्रमण की चेन टूटने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर बुधवार को जारी हुई पहली रिपोर्ट में कोरोना के 501 पॉजिटिव सामने आए हैं. वहीं मई महीने में लगातार कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है.

बुधवार को सेना अस्पताल में भर्ती एक दंपत्ति की भी कोरोना से मौत हो गई. जिनका कोविड-19 से अंतिम संस्कार किया गया. बताया जा रहा है कि यह दंपत्ति हवाई सेना की एक महिला अधिकारी के परिवार से है. बीकानेर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार अप्रैल महीने में बढ़नी शुरू हुई और अब मई महीने में भी रफ्तार कम होती नजर नहीं आ रही है.

पढ़ें-राजस्थान से जांच के लिए पुणे भेजे गए सैंपल्स में यूके स्ट्रेन की पुष्टि: डॉ. रघु शर्मा

वहीं कोरोना संक्रमितों की मौत के आंकड़ा भी मई महीने में अप्रैल की तुलना में ज्यादा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. मई महीने में अब तक 8000 पॉजिटिव रिपोर्ट हो चुके हैं तो वहीं 110 से ज्यादा लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details