राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस नेता के हॉस्टल में छात्रा ने की सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 28, 2020, 9:29 PM IST

student committed suicide, हॉस्टल में छात्रा ने की सुसाइड
कांग्रेस नेता के हॉस्टल में एक छात्रा ने की सुसाइड

भरतपुर में शुक्रवार को एक नाबालिग ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. वहीं नाबालिग के शव को जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.जहां शनिवार को मामला दर्ज होने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. बता दें कि यह हॉस्टल कांग्रेस के नेता का है. जो नदबई से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़े थे.

भरतपुर. शहर के नदबई थाना इलाके में शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की ने एक स्कूल के हॉस्टल में आत्महत्या कर ली. नाबालिग के शव को जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही नदबई थाना पुलिस मोर्चरी पहुंची और बच्ची के परिजनों को बुलवाया. वहीं शनिवार को बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

कांग्रेस नेता के हॉस्टल में एक छात्रा ने की सुसाइड

जानकारी के अनुसार अंकिता नाम की लड़की जिसकी उम्र करीब 17 साल थी. वह धोरोना गांव की रहने वाली थी. अंकिता कला मंदिर स्कूल में पढ़ती थी और स्कूल के हॉस्टल में रहा करती थी. शुक्रवार को अचानक उसने आत्महत्या कर ली. जैसे ही इस घटना के बारे में स्कूल प्रशासन को पता लगा, वैसे ही वह अंकिता को लेकर भरतपुर के जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचे. लेकिन डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद बच्ची के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

स्कूल के संचालक हिमांशु कटारा ने इस घटना के बारे में किसी को सूचित नहीं किया, लेकिन अस्पताल की तरफ से पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई. जिसके बाद नदबई थाना पुलिस मोर्चरी पर पहुंची और बच्ची के परिजनों को बुलवाया. शनिवार को बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

पढ़ेंःबांसवाड़ा: कंप्यूटर ऑपरेटर संघ का धरना चौथे दिन भी जारी, किया सद्बुद्धि यज्ञ

वहीं बच्ची के चाचा ने बताया कि करीब 7 साल से अंकिता नदबई के कला मंदिर स्कूल में रहती थी और स्कूल के हॉस्टल में रहती थी. अभी 12वीं कक्षा में पढ़ती थी. उन्होंने बताया कि बच्ची से 24 तारीख को बात हुई लेकिन उसने इस दौरान परिजनों को कुछ नहीं बताया. जिससे पता लगे कि वह परेशान है. लेकिन अचानक बच्ची ने आत्महत्या कर ली, अब ये तो स्कूल प्रशासन ही बता सकता है कि क्या घटना हुई है जो अंकिता ने आत्महत्या कर ली.

साथ ही उन्होंने बताया कि हॉस्टल की वार्डन बच्ची से रविवार को बात करवाती थी. उन्होंने बताया हमको सूचना मिली थी कि आपकी बच्ची की तबीयत खराब है, आप तुरंत भरतपुर जिले आरबीएम अस्पताल पहुंचे. अंकिता के चाचा ने कहा कि हमने स्कूल की जिम्मेदारी पर बच्ची को हॉस्टल में छोड़ा था. अब वही बताएंगे कि ऐसा क्या हुआ है, जिससे उसने आत्महत्या कर ली.

पढ़ेंःमंत्रियों और अधिकारियों के सदन से बाहर जाने पर बीजेपी ने किया हंगामा, कल्ला बोले- नेचुरल कॉल पर तो जाना ही पड़ेगा

फिलहाल बच्ची के परिजनों की तरफ से कोई भी मामला दर्ज नहीं कराया गया है. परिजनों द्बारा मामला दर्ज करवाने के बाद ही साफ हो पाएगा कि बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कैसे करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details