राजस्थान

rajasthan

Kripal Jaghina Murder Case : एक नामजद आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

By

Published : Sep 6, 2022, 9:14 PM IST

Kripal Jaghina Murder Case
नामजद आरोपी गिरफ्तार

कृपाल जघीना हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक नामजद आरोपी कुंवरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के भाई की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कुंवरजीत समेत 10 लोगों को नामजद किया गया है. अभी तक मुख्य आरोपी कुलदीप जघीना और अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

भरतपुर. भाजपा कार्यकर्ता कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के एक नामजद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मथुरा के थाना प्रभारी रामनाथ सिंह ने बताया कि मंगलवार को कृपाल जघीना हत्याकांड के नामजद आरोपी जघीना निवासी कुंवरजीत सिंह पुत्र बलराम को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को लेकर पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं, अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें लगातार अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही हैं.

दो को लिया हिरासत में : पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि कृपाल हत्याकांड मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है, साथ ही लोगों से भी घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. मुख्य आरोपी (Accused Arrested in Kripal Jaghina Murder Case) कुलदीप जघीना भी अभी पकड़ से दूर है.

पुलिस ने क्या कहा

पढ़ें :भाजपा कार्यकर्ता कृपाल सिंह जघीना की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

गौरतलब है कि 4 सितंबर की मध्यरात्रि को बदमाशों ने भाजपा कार्यकर्ता कृपाल सिंह जघीना की शहर के जघीना क्षेत्र में घेरकर फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद मृतक के भाई सतवीर ने पुलिस में 10 नामजद आरोपियों और करीब 10 अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. हत्या के बाद से ही पुलिस लगातार अलग-अलग स्थानों पर आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है.

पढ़ें :Kripal Jaghina Murder : 10 नामजद सहित 20 के खिलाफ मामला दर्ज, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details