राजस्थान

rajasthan

कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत, 40 मीटर दूर मिला शव

By

Published : May 21, 2022, 9:41 PM IST

भरतपुर में जयपुर-आगरा हाईवे स्थित डालमिया डेयरी के पास एक बाइक सवार को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार (Car hit bike in Bharatpur) दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि युवक 40 मीटर दूर जाकर गिरा. इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. कार चालक गाड़ी को मौके पर छोड़ फरार हो गया.

Car hit bike in Bharatpur
कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत, 40 मीटर दूर मिला शव

भरतपुर. जयपुर-आगरा हाईवे स्थित डालमिया डेयरी के आस शनिवार दोपहर हुए एक दर्दनाक हादसे में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार (Road accident in Udaipur) दी. इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस जब मौके पर पहुंचे तो युवक का शव बाइक से करीब 40 मीटर दूर मिला. जबकि कार चालक मौके से कार छोड़कर फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार हाईवे स्थित डालमिया डेयरी के पास शनिवार दोपहर को बाइक सवार युवक रोड क्रॉस कर रहा था. तभी आगरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार युवक करीब 40 मीटर दूर जाकर गिरा. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद कार सवार मौके से कार छोड़कर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बताया जा रहा है कि मृतक का नाम राजवीर सिंह है. सूचना के बाद मृतक के परिजन आरबीएम में जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचे. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं पुलिस टक्कर मारने वाली कार की तलाश में जुट गई है.

पढ़ें:Road Accident in Barmer: तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details