राजस्थान

rajasthan

अलवर: JEE और NEET परीक्षा के आयोजन के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

By

Published : Aug 28, 2020, 6:47 PM IST

प्रदेश में लगातार JEE और NEET की परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग बढ़ती जा रही है. अलवर में भी शुक्रवार को कांग्रेस कमेटी ने JEE और NEET परीक्षाओं का विरोध किया. कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ बीएसएनएल कार्यालय के बाहर धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया.

rajasthan news, alwar news
कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

अलवर. जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से JEE और NEET परीक्षाओं को संपन्न कराने पर अडिग भाजपा सरकार के खिलाफ अट्टा मंदिर के सामने बीएसएनएल कार्यालय के बाहर धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया गया. धरने में कांग्रेस के जिला पदाधिकारियों के साथ पार्टी के जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा और श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली व सभापति बीना गुप्ता ने भी भाग लिया.

कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

इस अवसर पर श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि केंद्र सरकार इन परीक्षाओं को करवाने के लिए आमादा हो रही है. जबकि पूरे देश के छात्र संगठन इसका विरोध कर रहे हैं. श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि कांग्रेस इस मुद्दे पर छात्र संगठनों के साथ है और इन परीक्षाओं को रद्द करवाने की मांग कर रही है. आखिर केंद्र को हालात देखने चाहिए क्योंकि इस समय कोरोना महामारी व्यापक तौर पर देश में फैल चुकी है.

परीक्षा देने वाले छात्र कैसे जाएंगे और कहां रहेंगे इसकी कोई व्यवस्था नहीं हो सकती और जब इतने सारे छात्र पेपर देने के लिए जाएंगे तो किसी भी हालत में सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रख पाएंगे. इससे उल्टा संक्रमण का खतरा भी इससे पैदा हो जाएगा.

पढ़ें-अलवर में कोरोना के 123 नए पॉजिटिव मामले, कुल आंकड़ा 7 हजार के पार

ऐसे में जरूरी है कि फिलहाल ये परीक्षा रद्द करवा दी जाये. ताकि छात्रों को मुश्किल का सामना ना करना पड़े. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से कराई जा रही इन परीक्षाओं का कांग्रेस पार्टी विरोध करती रहेगी और यह आगे भी विरोध जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details