राजस्थान

rajasthan

पंचायत चुनावों को अलग-अलग कराने को लेकर ज्ञानदेव आहूजा ने बोला जुबानी हमला, कहा-CM गहलोत को कुर्सी जाने का डर सता रहा

By

Published : Oct 10, 2021, 4:44 PM IST

अलवर जिले के रामगढ़ के पूर्व विधायक और भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा ने राजस्थान में होने वाले चुनाव को अलग-अलग टुकड़ों में कराने की आलोचना करते हुए सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला है. आहूजा ने कहा सीएम गहलोत को अपनी कुर्सी जाने का डर सता रहा है.

Gyandev Ahuja, Alwar panchayat election
भाजपा के राष्ट्रीय प्रतिनिधि ज्ञान देव आहूजा ने पंचायत चुनावों को लेकर सरकार पर बोला हमला

अलवर. रामगढ़ के पूर्व विधायक और भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा ने राजस्थान में होने वाले चुनावों की आलोचना करते हुए सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सीएम चुनावों से डर रहे हैं. उन्हें अपनी कुर्सी जाने का डर सता रहा है. साथ ही उन्होंने सरकार को टुकड़ा-टुकड़ा गैंग भी बताया है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान का दुर्भाग्य है कि राजस्थान में होने वाले चुनावों को टुकड़ों-टुकड़ों में कराया जा रहा है. जिससे राजस्थान के सभी विकास कार्य ठप पड़े हैं. मुख्यमंत्री को अपनी कुर्सी जाने का भी डर सता रहा है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस राज शुरू होते ही राजस्थान में परेशानियों का अंबार लग गया. किसानों को खाद और बिजली नहीं मिल पा रही है. सड़कें टूटी पड़ी हैं और यहां तक की प्रतियोगी परीक्षाओं में भी खुलेआम धांधली हो रही है. अभी आरएएस और रीट की परीक्षाओं में किस तरीके से धांधली हुई यह सब के सामने हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि अशोक गहलोत के शासन में जनता दुखी है.उन्हें न मेडिकल सुविधा मिल रही है और ना ही अच्छी शिक्षा मिल रही है.

ज्ञानदेव आहूजा ने गहलोत सरकार को घेरा

कांग्रेस के राज में बेरोजगारों को परेशान किया जा रहा है. बेरोजगारों के साथ राज्य सरकार छलावा कर रही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार के कामकाज को देखते हुए अलवर और भरतपुर की जनता को तय करना होगा कि क्या करना है. उन्होंने जनता से अपील की कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंको. तभी राजस्थान में शोषण रुकेगा.

पढ़ें.बिजली का कोई संकट नहीं, बेवजह भ्रम फैलाया जा रहा : ऊर्जा मंत्री आरके सिंह

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लोकतंत्र की बात करते हैं लेकिन अपराध जिस तरीके से बढ़ रहे हैं. बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं. हत्याएं हो रही हैं लेकिन सरकार सुनने वाली नहीं है. बीती रात को ही अलवर शहर में पुलिस नियंत्रण कक्ष के पास लूट की घटना हुई है. अपराधों का ग्राफ अलवर में लगातार बढ़ता जा रहा है. अलवर की पुलिस नाकारा साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार जब गांव और कस्बों में जाएं तो उनसे उनके काम सरकार के कामकाज के बारे में जरूर पूछें. उन्हें ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया जाए कि वह निरुत्तर हो जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details