राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Ajmer: घने कोहरे के कारण कार और ट्रेलर में भिड़ंत, 6 घायल...एक की मौत

By

Published : Jan 21, 2022, 9:46 AM IST

Updated : Jan 21, 2022, 11:51 AM IST

अजमेर में शुक्रवार सुबह एक कार और ट्रेलर में भिड़ंत (Road Accident in Ajmer) हो गई. हादसे में करीब 6 लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Road Accident in Ajmer
Road Accident in Ajmer

केकड़ी (अजमेर). जिले के केकड़ी में शुक्रवार सुबह एक कार और ट्रेलर में भीषण भिड़त (Road Accident in Ajmer) हो गई. हादसे में करीब 6 लोग घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई. कार में एक ही परिवार के करीब 7 लोग सवार थे.

जानकारी के अनुसार घने कोहरे के कारण यह सड़क हादसा हुआ. कोहड़ा गांव के पास कार और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद कार सवार अंदर ही फंस गए. घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद स्थानीय ने पुलिस को सूचना दी.

पढ़ें- Road Accident in Dholpur: घने कोहरे के कारण बस और टेंपो की टक्कर, 3 मौत...3 घायल

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है. पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये हुए घायल: जानकारी के अनुसार एमपी का बंजारा परिवार जोधपुर में रहकर मजदूरी करता था. अपने परिवार में किसी के मौत होने पर वे जोधपुर से मध्यप्रदेश जा रहे थे. इसी दौरान कोहड़ा गांव के पास कार और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई. हादसे में मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के सरमानिया गांव निवासी हरि पुत्र कालु बंजारा की मौके पर ही मौत हो गई. कार चालक सुरेश कुमार प्रजापत, शंकरलाल, सुशीला, कमला, सोनू सिंह और अनिल गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Jan 21, 2022, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details