राजस्थान

rajasthan

ताबड़तोड़ फायरिंग: कुख्यात हिस्ट्रीशीटर हरि लंगड़ा ने साथियों के साथ मिल की 5 राउंड फायरिंग

By

Published : Sep 24, 2021, 7:54 AM IST

Updated : Sep 24, 2021, 8:23 AM IST

firing

अजमेर में कुख्यात गैंगस्टर (Gangster) हरि लंगड़ा और उसके गैंग ने 5 राउंड फायरिंग (5 Round Firing) कर मोहल्ले को खौफजदा कर दिया. बताया जा रहा है कि निजी वजह से हिस्ट्रीशीटर इतना परेशान था कि उसने बौखलाहट में फायरिंग कर दी.

अजमेर: अजमेर (Ajmer News) के रामगंज थाना क्षेत्र स्थित न्यू गोविंद नगर इलाके में बदमाशों ने एक घर में ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत फैला दी. गनीमत रही कि बदमाशों की खूनी मंशा कामयाब नहीं हो पाई और कोई हताहत नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाला गंज थाने का हिस्ट्रीशीटर हरि लंगड़ा (Gangster) और उसके साथी थे. गैंग ने पांच राउंड फायर (5 Round Firing) किया और फरार हो गए.

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गे संपत नेहरा को प्रोडक्शन वारंट पर जयपुर लाई पुलिस

निजी कारण से ताबड़तोड़ फायरिंग

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर (Gangster) बीवी के किसी युवक (Wife Elope) के साथ भाग जाने से परेशान था. इस बौखलाहट में वो आपे से बाहर हो गया और साथियों संग उत्पात मचाया. वैसे इस वारदात ने एक बार फिर जाहिर कर दिया है कि पुलिसिया इंतजामात सुस्त है और बदमाश चुस्त हैं.

रिटायर्ड कर्मचारी पर हमला

जानकारी के मुताबिक बदमाशों (Miscreants) ने पिस्टल से 5 राउंड फायर (5 Round Firing) मकान पर किया. सूचना के आधार पर रामगंज पुलिस मौके पर पहुंची. जिसने बताया कि मकान रिटायर्ड कर्मचारी तेजपाल कोहली का है. पुलिस ने पूछताछ के आधार पर बताया कि परिवार के सदस्य नितेश कोहली का किसी महिला के साथ अफेयर था. पड़ताल की तो पता चला वो हिस्ट्रीशीटर की बीवी है.

टीम कर रही मुआयना

नितेश कोहली की मां जनक दुलारी ने बताया कि हरि लंगड़ा (Gangster) और उसके साथी बुधवार शाम को भी घर आए थे. वो उस महिला (हिस्ट्रीशीटर की पत्नी) के बारे में पूछ रहे थे. साथ में ही उन्होंने धमकी दी थी कि महिला को गंज थाने पहुंचा दें नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा.

नहीं पता बीवी और प्रेमी कहां

पीड़ित पक्ष के मुताबिक उनको बेटे नितेश के बारे में कोई जानकारी नहीं है. मां के मुताबिक उन्हें नहीं पता कि वो कहां और किस हाल में है. फिलहाल मौका ए वारदात पर एफएसएल टीम (FSL) साक्ष्य जुटा रही है. मकान मालिक तेजपाल कोहली ने बदमाशों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवा दिया है.

Last Updated :Sep 24, 2021, 8:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details