मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Betul Crime News: शराब ठेकेदार पर 2 बदमाशों ने की फायरिंग, सीने के पास लगी गोली

By

Published : Apr 6, 2023, 3:01 PM IST

गौठाना क्षेत्र की ग्रीन वैली कॉलोनी में शराब ठेकेदार को 2 बदमाशों ने गोली मार दी. शराब ठेकेदार के सीने के पास एक गोली लगी है. इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद राठी अस्पताल पहुंची और घायल से घटना की जानकारी ली.

Betul Crime News
शराब ठेकेदार पर 2 बदमाशों ने की फायरिंग

बैतूल। बैतूल के गौठाना क्षेत्र में एक शराब ठेकेदार पर दो अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी. शराब ठेकेदार के सीने के पास एक गोली लगी है. घायल शराब ठेकेदार को जिला अस्पताल के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घटना से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में ईशान जायसवाल ने बताया कि रात 12 बजे वे बाइक से अपने घर गौठाना की ग्रीन वैली कॉलोनी जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में दो अज्ञात युवक खड़े हो गए. उनमें से एक ने अचानक दो फायर किए गए, जिसमें एक गोली सीने के पास लगी. इसके बाद राहगीरों ने उन्हें घायल अवस्था में जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के लिए लेकर गए. बाद में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने उनकी हालत स्थिर बताई है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

घायल से मिलने अस्पताल पहुंची पुलिस अधीक्षकःशराब कारोबारी ईशान जायसवाल को गोली लगने की सूचना मिलने पर घायल की स्थिति जानने पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद राठी अस्पताल पहुंची और हाल चाल जानने के साथ घटना की जानकारी ली. इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस के द्वारा जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि ईशान जायसवाल के द्वारा हाल ही में बैतूल के गंज ग्रुप की शराब दुकानों का ठेका लिया गया है. ईशान ने बताया कि वह रात्रि में गंज स्थित शराब दुकान बंद कर घर आते हैं और उसी समय दो अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. इसके पश्चात पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और थाना प्रभारी को सीसीटीवी फुटेज निकलवाने के लिए निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details