मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना का बढ़ता कहर, उमरिया जिला कलेक्टर ने ली आपदा प्रबंधन समिति की बैठक

By

Published : May 11, 2021, 6:32 PM IST

कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. उमरिया जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला कलेक्टर द्वारा आपदा प्रबंधन समिति की बैठक ली गई.

Umaria Collector took meeting of disaster management committee
उमरिया कलेक्टर ने ली आपदा प्रबंधन समिति की बैठक

उमरिया। जिले में बढ़ रहे कोरोना के कहर पर की रोकथाम के लिए कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने आपदा प्रबंधन समिति की बैठक ली. बैठक में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के विषयों पर चर्चा की गई. कलेक्टर ने जनपद मानपुर, जनपद पंचायत पाली, ग्राम पंचायत चिल्हारी के अधिकारियों के साथ बैठक की. मानपुर जनपद पंचायत में मानपुर अनुविभागीय अधिकारी सिद्धार्थ पटेल, पाली जनपद पंचायत में आयोजित बैठक में जनपद पंचायत अध्यक्ष माया सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष उषा कोल सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी शामिल हुए.

पाली में सेक्टर नोडल अधिकारी नियुक्त

अनुविभागीय अधिकारी पाली नेहा सोनी ने बताया कि ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में किल कोरोना अभियान 3 का संचालन किया जाना है. अभियान के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए पाली अनुविभाग में पदस्थ समस्त शासकीय 44 अधिकारी, कर्मचारियों की ड्यूटी लगाते हुए पंचायत का नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है. नोडल अधिकारी कर्फ्यू पालन कि सतत निगरानी कर सेक्टर नोडल अधिकारी को प्रतिदिन की रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे. साथ ही वैक्सीनेश को लेकर आम नागरिको को जागरुक किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details