मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में टक्कर के बाद धू-धूकर जले दो ट्रक, ड्राइवरों और क्लीनरों ने कूदकर बचाई जान, कोई जनहानि नहीं

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 2, 2023, 10:29 AM IST

Updated : Nov 2, 2023, 10:51 AM IST

Trucks caught fire in Ujjain: उज्जैन के उन्हेंल उज्जैन रोड पर दो ट्रक में आमने-सामने भिडंत हो गई. टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई. ड्राइवरों और क्लीनरों ने कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच गईं.

Two trucks collide in Ujjain
उज्जैन में ट्रकों में लगी आग

उज्जैन में ट्रकों में लगी आग

उज्जैन। उन्हेंल रोड पर आज गुरुवार सुबह अचानक दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिसके कारण देखते ही देखते दोनों ट्रकों में आग लग गई और दोनों ट्रक धू-धूकर जलने लगे. इसके बाद रोड पर गाड़ियों का जाम लग गया. घटना की जानकारी लगते ही उन्हेंल थाना और भेरूगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है. फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है.

ट्रकों की आमने सामने टक्कर: जानकारी के अनुसार, उन्हेंल थाना क्षेत्र के उन्हेंल रोड पर बलोदा स्थित फंटा रूपा खेड़ी के बीच गुरुवार सुबह दो ट्रकों में आमने-सामने जोरदार भिंडत हो गई जिसके कारण एक ट्रक ने आग पकड़ ली और दूसरे ट्रक को भी चपेट में ले लिया. ग्रामीणों की माने तो दोनों ही ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर ने कूदकर अपनी जान बचाई. आग लगने के कारण उन्हेंल मार्ग पर लगा लंबा जाम लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैफिक क्लीयर करवाया.

Also Read:

पाइप और सीमेंट से भरे थे ट्रक: दोनों ही ट्रकों में अलग-अलग सामान था. एक ट्रक में पाईप और दूसरा ट्रक सीमेंट से भरा होने की जानकारी सामने आई है. घटना के बाद उन्हेंल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उज्जैन नागदा मार्ग को बंद करना पड़ा. घटना में संभवत: कोई जनहानि नहीं हुई है. लेकिन आग बुझने के बाद में पता चलेगा कि कोई जनहानि तो नहीं हुई है. वहीं, उन्हेंल थाना पुलिस ने बताया कि ''दोनों ट्रक के ड्राइवरों से पूछताछ के बाद दुर्घटना का कारण और नुकसान का पता चल सकेगा.

Last Updated :Nov 2, 2023, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details