मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Murder Case: पुलिस मुठभेड़ में फरार बदमाश को लगी 2 गोलियां, अस्पताल में कराया भर्ती

By

Published : May 9, 2023, 11:11 PM IST

राजू द्रोणावत की हत्याकांड़ के फरार बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में बदमाश को दो गोलियां लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Ujjain Raju Dronavat Murder Case
पुलिस मुठभेड़ में फरार बदमाश को लगी 2 गोलियां

पुलिस मुठभेड़ में फरार बदमाश को लगी 2 गोलियां

उज्जैन।4 मई को फ्रीगंज माधवनगर थाना क्षेत्र में सरेराह राजू द्रोणावत की हत्या का मुख्य षड्यंत्रकारी रहा बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में बदमाश को पुलिस ने 2 गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद पुलिस बदमाश को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

बदमाश और पुलिस में हुई मुठभेड़ः जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सरेराह राजू द्रोणावत की हत्या का आरोपी विक्रम नगर रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर भागने की फिराक में है. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया. इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई, जिसमें पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया. क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई. वहीं, घायल आरोपी को पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. बता दें कि 4 मई को शहर के माधव नगर थाना क्षेत्र के फ्रीगंज में बाइक सवार 2 बदमाशों ने राजू द्रोणावत की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने का हर संभव कोशिश में लगी हुई थी. वहीं पुलिस ने 7 मई को इंजीनिरिंग कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया था.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश हुआ घायलः एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने बताया कि राजू द्रोणावत की हत्या मामले के फरार बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें उसे 2 गोलियां लग गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल दूसरे आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details