मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम मंडल के डीआरएम और सांसद ने लिया जायजा, जल्द ट्रेन शुरु करने की कही बात

By

Published : Sep 1, 2020, 10:20 PM IST

उज्जैन पहुंचे रतलाम मंडल के डीआरएम विनीत कुमार गुप्ता और सांसद अनिल फिरोजिया ने स्टेशन का जायजा लिया. उज्जैन-फतियाबाद के निर्माण को देखा और जल्द ही इस पर ट्रेन शुरू करने की बात कही है.

DRM and MP took stock
डीआरएम और सांसद ने लिया जायजा

उज्जैन।रतलाम रेल मंडल के डीआरएम और सांसद अनिल फिरोजिया ने आज चिंतामन स्टेशन पर जाकर दौरा किया. रेलवे के अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर डीआरएम ने चर्चा की और चल रहे फतियाबाद-उज्जैन गेज के काम को देखकर आश्वस्त दिखे. उन्होंने कहा कि इस ट्रैक पर दिसंबर से पहले रेल चलना शुरु हो जाएगी. वहीं लॉकडाउन के चलते ट्रैक पर चल रहे काम को लेकर मजदूर नहीं मिल पाने की परेशानी भी अधिकारियों ने बताई.

डीआरएम और सांसद ने लिया जायजा

डीआरएम ने कहा कि सांसद अनिल फिरोजिया की कोशिशों से जल्द ही उज्जैन स्टेशन से लॉकडाउन के चलते बंद पड़ीं 3 ट्रेनें जिसमें उज्जैन-हावड़ा, उज्जैन-मुंबई अवंतिका-एक्सप्रेस और उज्जैन-दिल्ली निजामुद्दीन एक्सप्रेस के चलाने की बात कही है. डीआरएम ने बताया कि रेल मंत्रालय का इंतजार है, निर्देश मिलते ही तीनों ट्रेनें जल्द ही शुरू हो जाएगी.

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चलते निरस्त हुई ट्रेन रिफंड को लेकर अगर कोई परेशानी है तो बताएं उसे जल्द ही रिटर्न किया जाएगा. रेलवे ट्रैक के दौरे के बाद सांसद और डीआरएम सहित अन्य अधिकारियों ने चिंतामन गणेश मंदिर में जाकर पूजन किया और भगवान गणेश से जल्द ट्रेनें शुरू करने की प्रार्थना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details