मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'Love Jihad' सोशल साइट पर दोस्ती के बाद युवती का करता रहा शारीरिक शोषण, मामला दर्ज

By

Published : Dec 19, 2020, 11:33 PM IST

मध्यप्रदेश में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है, उज्जैन में एक युवती ने युवक पर पहचान छुपाकर उसके साथ शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद चिमनगंज थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी है.

concept image
सांकेतिक चित्र

उज्जैन।प्रदेश में जब से लव जिहाद को लेकर धर्म स्वातंत्र्य कानून बनाने की बात कही गई है. तभी से प्रदेश में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं. उज्जैन से दो लव जिहाद के मामले सामने आए हैं. जहां अहमदाबाद का रहने वाला युवक उज्जैन की युवती को अपने जाल में भंसा कर उसका शोषण करता रहा.

पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज- सीएसपी

गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला युवक जमशेद और उज्जैन की रहने वाली 22 वर्षीय युवती की सोशल नेटवर्किंग साइट पर दोस्ती हुई और दोनों का मिलना जुलना काफी समय तक चलता रहा, लेकिन युवती को जब किसी बात पर शक हुआ तो उसने उज्जैन के थाना चिमंगज में युवक के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में शिकायत दर्ज करवाई है. जिसके बाद चिमनगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए एक टीम गठित कर दी है.

चिमनगंज थाना

उज्जैन शहर में 24 घंटे के अंदर लव जिहाद के 2 मामले आए सामने आने माहौल गरमा गया है. एक तरफ हिंदू संगठन अलर्ट हो गया तो वहीं पुलिस महकमे में हलचल मच गई है. जिसको देखते हुए पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने मोर्चा संभाला. सुरक्षा की दृष्टि से एसपी ने सभी जवानों को अलर्ट रहने का संदेश दिया है. इससे पहले एक लव जिहाद का एक और मामला शुक्रवार को महिला थाने में आया था, जिसमें शनिवार को प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है.

उज्जैन में 'लव जिहाद' का मामला, विकास बनकर महिला से मिला था वसीम, मंदिर जाने पर खुद को बताता नास्तिक, मामला दर्ज

सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि फरियादी ने आकर शिकायत की, उसकी दोस्ती एक व्यक्ति से स्टाग्राम पर हुई थी. युवक दूसरे संप्रदाय का होना पाया गया है. जिससे युवती को झांसा दिया. वह अहमदाबाद बुलाकर कई बार उसके साथ यौन शोषण किया है. जिसमें अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details