मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अभिनेता आशुतोष राणा ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, शिव तांडव से गूंजा गर्भगृह

By

Published : Jan 11, 2023, 9:15 PM IST

फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए गर्भ गृह में लिए शिव तांडव स्त्रोत का भी पाठ किया.

actor ashutosh rana visit mahakal temple
अभिनेता आशुतोष राणा ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

अभिनेता आशुतोष राणा ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

उज्जैन। फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा बुधवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे. बाबा महाकाल के दर्शन के दौरान गर्भगृह में पुजारियों ने पूजन अभिषेक करवाया. इसके बाद नंदी हॉल में ॐ नमः शिवाय का जप करते आशुतोष (Ashutosh Rana) नजर आए. इसके बाद मीडिया से बातचीत में अभिनेता आशुतोष राणा ने बताया कि बीते 2 वर्ष कोरोना के कारण नहीं आ पाया अब इस साल की शुरुआत फिर बाबा के आशीर्वाद से की है. यहां आकर लगता है अद्भुत है सब कुछ जय महाकाल है.

राणा ने किया शिव तांडव का पाठ: फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने गर्भगृह में ही शिव तांडव स्त्रोतम का पाठ भी किया, इस दौरान सभी झूमते हुए नजर आए. राणा ने मंदिर में महंत विनीत गिरी का आशीर्वाद भी लिया और करीब 30 मिनट मंदिर में बिताने के बाद यह भी कहा की "घन घन भोलेनाथ तुम्हारे कोड़ी नहीं खजाने में" तीन लोक बस्ती में बसाई स्वयं बसे वीराने में. अभिनेता आशुतोष राणा ने महाकाल लोक का भी भ्रमण किया.

Minister S Jaishankar भगवान महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए विदेश मंत्री, जानें और किन मेहमानों ने किए दर्शन

महाकाल के दर्शन के लिए लगातार पहुंच रहे वीआईपी:इंदौर में सपन्न हुए प्रवासी भारतीय सम्मलेन में शामिल होने आए कई वीआईपी बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे. मंगलवार सुबह हुई भस्मारती में देश के विदेश मंत्री एस जयशंकर भी आरती में पहुंचे थे इससे पहले केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी दर्शन करने पहुंचे थे. देश विदेश के कई मेंहमान भी महाकाल भगवान के दर्शन किए. प्रवासी भारतीय सम्मलेन में आए सूरीनाम के राष्ट्रपति चंद्रिकाप्रसाद संतोखी भी अपना पत्नी के साथ उज्जैन में भगवान महाकाल के दर्शन करने के साथ ही महाकाल महालोक का भी भ्रमण किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details