मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ओरछा में केंद्रीय मंत्री ने रामराजा सरकार के दरबार में लगाया झाड़ू-पोंछा, लिया तैयारियों का जायजा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 19, 2024, 5:27 PM IST

Central Minister in Orchha temple : केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने यहां 22 जनवरी को होने जा रहे भव्य कार्यक्रम की तैयारियों का भी जायजा लिया. इस दौरान कलेक्टर अरुण कुमार विश्वकर्मा व पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल भी उपस्थित रहे.

Central Minister in Orchha temple
ओरछा पहुंचे टीकमगढ़ सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक

ओरछा पहुंचे टीकमगढ़ सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक

टीकमगढ़. टीकमगढ़ सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक (Virendra Kumar Khateek) शुक्रवार सुबह ओरछा (Orchha) पहुंचे. यहां उन्होंने राम राजा सरकार के दर्शन किए और क्षेत्र के विकास और उन्नति के लिए प्रार्थना की. दर्शन के बाद उन्होंने मंदिर प्रांगण और उसके आसपास झाड़ू लगाकर सफाई की. बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में हो रहे श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश के सभी धार्मिक स्थलों पर सफाई अभियान चलाया जा रहा है.

22 जनवरी को होगा भव्य कार्यक्रम

बता दें कि केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने यहां 22 जनवरी को होने जा रहे भव्य कार्यक्रम की तैयारियों का भी जायजा लिया. इस दौरान कलेक्टर अरुण कुमार विश्वकर्मा व पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष अखिलेश अयाची व भारतीय जनता पार्टी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इसी तरह निवाड़ी मुख्यालय पर स्थानीय विधायक अनिल जैन द्वारा हनुमान मंदिर में झाड़ू-पोंछा लगाकर सफाई की गई.

निवाड़ी में भी सफाई अभियान, निकाली गई प्रभात फेरी

विधायक अनिल जैन ने सुबह मुख्य बाजार में स्थित हनुमान मंदिर में पहुंचकर मंदिर परिसर में पहले तो झाड़ू लगाई और पानी से मंदिर को धोकर पोंछा भी लगाया. सफाई अभियान के पश्चात विधायक द्वारा मंदिर में पूजा अर्चना की गई. आपको बता दें कि एक दिन पूर्व ही विधायक अनिल जैन के द्वारा निवाड़ी में हनुमान मंदिर से बड़ी माता मंदिर तक ढोलक एवं हारमोनियम के साथ राम नाम धुन पर प्रभात फेरी भी निकाली गई थी.

Read more -

ABOUT THE AUTHOR

...view details