मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli Crime News: पुलिस ने कार से नशीली कफ सिरप की खेप पकड़ी, 300 नग शीशियों के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 17, 2023, 7:37 AM IST

सिंगरौली में एसडीओपी ने नशीली कफ सिरप की तस्करी करने वाले 4 आरोपियों को रेड मारते हुए गिरफ्तार किया है. इसके पास से 300 नग कफ सिरप की शीशियों के साथ एक कार पुलिस ने जब्त किया है. सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

singrauli police caught intoxicating cough syrup
सिंगरौली पुलिस ने पकड़ा नशीली कफ सिरप की शीशियां

सिंगरौली। मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा लगातार नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.सिंगरौली जिले से भी पुलिस अधीक्षक मो. यूसुफ कुरैशी, नशे की तस्करी करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं, उन्हीं के निर्देश पर कार्रवाई के दौरान चितरंगी एसडीओपी हिमाली पाठक की टीम को बड़ी सफलता मिली है. दरअसल एसडीओपी ने 300 नग नशीली कफ सिरप की शीशियों के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इसके साथ ही आरोपियों के पास से एक कार भी जब्त की गई है.

सिंगरौली पुलिस ने पकड़ा नशीली कफ सिरप की दवाई

कफ सिरप की तस्करी करते 4 लोग गिरफ्तार: सिंगरौली जिले के गढ़वा थाना के नौडिहवा चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि "कुछ व्यक्ति नीले रंग की कार से वाराणसी, उत्तर प्रदेश से अवैध मादक पदार्थ कफ सिरप लेकर नौडिहवा के रास्ते होते हुए चितरंगी तरफ आने वाले हैं." इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल टीम गठित कर ग्राम नौडिहवा में रेड कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया. आरोपियों के कब्जे से 300 नग मादक पदार्थ कफ सिरप बारमद कर गिरफ्तार कर के अभिरक्षा में लिया गया. सभी चारों आरोपियों को न्यायालय वैढ़न में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में रखा गया है.

सिंगरौली पुलिस ने पकड़ा नशीली कफ सिरप की दवाई

ये भी खबरें पढ़ें...

आरोपियों से पूछताछ जारी: गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों के विरुद्ध पूर्व में भी थाना गढ़वा में कई अपराधिक प्रकरण अवैध मादक पदार्थ तस्करी के पंजीबद्ध हैं. प्रकरण में गिरफ्तार किए आरोपियों से पूछताछ पर कफ सिरप के अवैध नशे के कारोबार में संलिप्त सभी व्यक्तियों की सूची तैयार की गई है और इसके बाद जल्द ही इन लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details