मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आपदा प्रबंधन समिति के साथ रामखेलावन पटेल ने ली बैठक, दिए निर्देश

By

Published : Apr 17, 2021, 8:07 PM IST

एमपी के सिंगरौली में राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर सिंगरौली पहुंचे. यहां उन्होंने कोविड-19 के संबंध में आपदा प्रबंधन समिति की बैठक ली.

राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल
राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल

सिंगरौली। राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर सिंगरौली पहुंचे. यहां उन्होंने कोविड-19 के संबंध में आपदा प्रबंधन समिति की बैठक ली. इस दौरान प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल ने कोविड-19 लेकर एसपी कलेक्टर को कई निर्देश भी दिए.

दो दिवसीय दौरे पर सिंगरौली पहुंचे राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल.

पड़ोसी राज्यों से आने वालों का हो कोविड टेस्ट
दरअसल, मंत्री रामखेलावन पटेल ने आपदा प्रबंधन की बैठक के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि सिंगरौली में कोविड-19 को लेकर किसी चीज की कमी नहीं है. जिले में करोना वैक्सीन की पर्याप्त उपलब्धता है. प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल ने मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर भी संघन चेकिंग अभियान को लेकर कलेक्टर व एसपी को निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्यों से आने वाले व्यक्ति का कोविड-19 टेस्ट होना चाहिए. अगर व्यक्ति संक्रमित पाया जाता है तो उसे क्वारेंटाइन सेंटर में आइसोलेट किया जाए.

शिव'राज' में किसान खुश, सिंचाई योजना का किसानों को मिल रहा लाभ

प्रभारी मंत्री ने कहा कि जिले में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में डॉक्टरों की कमी है. जिसको लेकर मुख्यमंत्री के द्वारा सीएमएचओ और कलेक्टर को निर्देश दिए गए हैं कि स्पेशल डॉक्टरों की भर्ती कर स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारी जाए. उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि ग्रामीण सरपंच व सचिवों के साथ बैठक कर उन्हें समझाइश दें कि करोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है. गांव के लोग घर में ही रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details