मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Crime News: हैवान बना जेठ, विधवा बहू के साथ की दरिंदगी

By

Published : Jan 22, 2023, 3:55 PM IST

शिवपुरी में जेठ द्वारा अपनी ही बहू को हवश का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इंदौर में तेज रफ्तार कार रेलिंग से टकरा गई.

shivpuri crime news
शिवपुरी क्राइम न्यूज

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक जेठ ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए अपने ही छोटे भाई की विधवा पत्नी को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की रिपोर्ट खनियांधाना पुलिस थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है.

घर में अकेली पाकर किया दुष्कर्म:जानकारी के अनुसार खनियांधाना थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक 30 वर्षीय विधवा महिला ने पुलिस थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि उसके पति की मौत हो चुकी है. जिसके चलते वह अपने घर पर अकेली रहती है. बीते कुछ दिनों से उसका जेठ अशोक परिहार उस पर गंदी नजर रखे हुए था. बीती रात जब वह अपने कमरे में अकेली सो रही थी, तभी जेठ मौका पाकर उसके कमरे में घुस आया और जबरदस्ती जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:थाना प्रभारी खनियाधाना टीआई तिमेश छारी ने बताया कि एक 30 वर्षीय महिला की शिकायत पर से दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है.पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.जिसे आज न्यायालय पेश किया जाएगा.

कार अनियंत्रित होकर टकराई

इंदौर में सड़क हादसा: वहीं इंदौर में लगातार सड़क हादसे सामने आ रहे हैं. शहर में देर रात शराब के नशे में धुत एक तेज रफ्तार कार चालक बीआरटीएस रेलिंग तोड़ते हुए एक खंभे से जा टकराया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया. दरअसल मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र के शालीमार टाउनशिप के सामने एक तेज रफ्तार कार रेलिंग तोड़ते हुए 1 खंभे में जा टकराई. हादसा इतना दर्दनाक था कि कार के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार से घायल को बाहर निकाला और तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है, वहीं क्रेन की मदद से कार को थाने भिजवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details