मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Shivpuri : रेलवे ट्रैक पर कटा मिला युवक का शव, घर का इकलौता चिराग था, एक साल पहले हुई थी शादी

By

Published : Nov 4, 2022, 7:29 PM IST

शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के कुंदोली गांव के रहने एक युवक युवक का शव गांव से 35 किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर कटा मिला. इस सूचना पर परिजन दतिया जिले की बसई के पास घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. दतिया जिले के बसई थाना पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी. (Body of youth found railway track) (only son of family) (Married a year ago)

Body of youth found railway track
रेलवे ट्रैक पर कटा मिला युवक का शव घर का इकलौता चिराग था

शिवपुरी।खनियाधाना थाना क्षेत्र के कुंदोली गांव का रहने वाला शिव कुमार लोधी पुत्र अशोक कुमार लोधी शुक्रवार सुबह घर से 10 बजे अपनी बाइक से बाजार की कहकर निकला था. परंतु शिव कुमार लोधी की लाश 35 किलोमीटर दूर दतिया जिले के बसई रेलवे फाटक के पास दो भागों में कटी हुई मिली. शिव कुमार लोधी की बाइक भी घटनास्थल के पास ही स्टैंड पर खड़ी हुई थी.

कचरा गाड़ी में मिला नवजात का शव, जांच में जुटी इंदौर पुलिस

जांच में जुटी पुलिस :सूचना के बाद बसई थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कर सूचना शिवकुमार लोधी के परिजनों तक पहुंचाई. शिव कुमार लोधी अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. उसकी एक छोटी बहन भी है. शिव कुमार लोधी की शादी एक वर्ष पूर्व ही हुई थी. ग्रामीणों की मानें तो सिर्फ कुमार लोधी में कोई भी एमाल नहीं था. इसके बावजूद शिव कुमार की मौत ट्रेन से कटकर हुई है, या कोई और वजह है, इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई. (Body of youth found railway track) (only son of family) (Married a year ago)

ABOUT THE AUTHOR

...view details