मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खुद को कांग्रेस का ठेकेदार मानते हैं कमलनाथ, अजय सिंह, अरुण यादव को ताले में कर दिया बंद: प्रभात झा

By

Published : Oct 11, 2020, 6:51 AM IST

Updated : Oct 11, 2020, 7:15 AM IST

पोहरी सीट से बीजेपी उम्मीदवार राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के समर्थन में भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला.

Shivpuri
Shivpuri

शिवपुरी। एमपी विधानसभा उपचुनाव के लिए दोनों दल प्रचार में जुटे हैं. शनिवार को पोहरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया है. सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने पोहरी सीट से बीजेपी उम्मीदवार राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा को जिताने की अपील की है. इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी सरकार पर जमकर हमला बोला.

प्रभात झा का पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हल्ला बोल

बीजेपी नेता प्रभात झा ने कहा कि 'भोपाल में स्थित सचिवालय जहां से गरीबों के विकास की योजनाएं निकलती थीं, उस सचिवालय को कमलनाथ ने दलालों का अड्डा बना दिया था. उनके सूटकेस उठाने वाले लोगों से पांच-पांच सौ करोड़ रुपए पकड़े गए. जब भगवान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा कि 'जाओ नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा से जाकर मिलो और इस सरकार को हटाओ, मध्य प्रदेश में चौथी बार भगवान ने भाजपा की सरकार बनवाई है.'

ये भी पढ़े- पूर्व मंत्री का विपक्ष पर वार, कहा- सड़कों पर दिखाई दे रहा BJP का झगड़ा

कमलनाथ खुद को कांग्रेस का ठेकेदार मानते हैं: प्रभात झा

बीजेपी नेता प्रभात झा ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'जनता आपको माफ नहीं करेगी कमलनाथ जी, गरीब मजदूर किसानों और युवा बेरोजगारों से झूठ बोलकर सरकार बनाई, आपने व्यक्तिगत नहीं जनता के साथ गद्दारी की है. कम से कम ग्वालियर चंबल संभाग के लोग जनता के साथ गद्दारी करने वालों को कोई मौका नहीं देते. ग्वालियर चंबल संभाग में 16 सीटों पर उपचुनाव होना है. कांग्रेस कोई एक सीट बता दे, जिस पर वह जीत रही हो, भाजपा 16 की 16 सीटें जीतेगी.' अब देखो कमलनाथ अकेले घूम रहे हैं. हम उनसे सवाल करते हैं कि कहां हैं अजय सिंह जी, कहां हैं हमारे गोविंद सिंह जी, कहां हैं अरुण यादव जी, कहां हैं सुरेश पचौरी जी, सबको ताले में बंद कर दिया और कह दिया मैं ठेकेदार कांग्रेस का बाकी सब बेलदार हैं.'

प्रभात झा ने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को अपने बेटों की फिक्र है, जनता की कोई फिक्र नहीं है. इस चुनाव में एक ओर जनता के सेवक के रूप में शिवराज सिंह चौहान हैं तो दूसरी ओर सेठ कमलनाथ हैं.

Last Updated :Oct 11, 2020, 7:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details