मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक बाबू जंडेल ने किया थाने का घेराव, अधिकारियों पर बिना वजह चालान काटने का लगाया आरोप

By

Published : Sep 6, 2020, 4:10 PM IST

विधायक बाबू जंडेल ने अधिकारियों द्वारा लगातार की जा रही चालानी कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं और कोतवाली थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारियों द्वारा बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है और मास्क होने के बाद भी चालान काटे जा रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर..

Sheopur
Sheopur

श्योपुर। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अधिकारियों द्वारा लगातार की जा रही चालानी कार्रवाई को लेकर लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन मंत्री व उनकी टीम के साथ कुछ लोगों की बहस हो गई और विवाद बढ़ गया. इसकी जानकारी श्योपुर विधायक विधायक बाबू जंडेल को मिली तो वे मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को खरी खोटी सुना दी.

इस दौरान विधायक बाबू जंडेल लोगों को बिना किसी कारण के परेशान किए जाने का आरोप लगाते हुए नजर आए. साथ ही कोतवाली थाने का घेराव भी किया. जिसके बाद अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी विधायक ने की.

मामला शहर की मेन बाजार का है, जहां पर लोक निर्माण विभाग के कार्य पालन मंत्री द्वारा बिना मास्क लगाए हुए लोगों से 100 रुपए का चालान लिया जा रहा था. इसी दौरान कुछ विधायक के समर्थक आते हैं और जब अधिकारियों द्वारा चालान किए जाने की बात कहीं जाती है तो वो अपने आपको विधायक का समर्थक बता कर चालान देने से मना करते हैं और विवाद बढ़ जाता है.

विधायक बाबू जंडेका कहना है कि अधिकारियों द्वारा बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है और मास्क होने के बाद भी चालान काटे जा रहे हैं, ये प्रशासन का रवैया ठीक नहीं है, कोई व्यक्ति अगर गमछा भी लगाया है तो उसका चालान नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन लगातार अधिकारियों के द्वारा चालानी कार्रवाई करके लोगों को परेशान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details