मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी के SBI बैंक में ग्राहकों पर मधुमक्खियों का हमला, मची अफरा-तफरी

By

Published : Apr 13, 2023, 10:02 PM IST

शिवपुरी के एसबीआई बैंक में आए ग्राहकों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. इससे बैंक में मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. मधुमक्खियों के काटने से एक 17 वर्षीय लड़की घायल हो गई, उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया.

bee attack in shivpuri
शिवपुरी में मधुमक्खियों का हमला

शिवपुरी: जिले के पोहरी एसबीआई बैंक में गुरुवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब मधुमक्खियों ने एसबीआई के ग्राहकों पर हमला बोल दिया. चारों तरफ अफरा-तफरी का महौल बन गया. इस दौरान 17 वर्षीय लड़की को मधुमक्खियों ने बुरी तरह से काट लिया, जिसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मधुमक्खियां क्यों भड़कीं: बताया जा रहा है कि आधार कार्ड अपडेशन का काम किए जाने वाली विंडो के ऊपर ही मधुमक्खियों का छत्ता लगा था. किसी ने इस दौरान बीड़ी पीकर धुआं छोड़ दिया. जिससे मधुमक्खियां भड़क गईं और उन्होंने ग्राहकों पर हमला कर दिया.

मधुमक्खियों के हमले से इधर-उधर भागे लोग:बैंक में अचानक हुए मधुमक्खियों के हमले से वहां मौजूद ग्रामीणों और आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया. लोगों ने यहां वहां भागकर खुद को मधुमक्खियों के हमले से बचाया. लेकिन इसी दौरान बैंक पर आधार कार्ड अपडेशन कराने आई एक 17 वर्षीय जूली कुशवाहा निवासी बैराड़ पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया.

Also Read: संबंधित इन खबरों पर भी डालें एक नजर

MP: सतपुड़ा टाइगर रिजर्व को मिला देश में दूसरा स्थान, बेहतर मैनेजमेंट ने दिलाया तमगा

Tiger Deaths in MP: भोपाल रेंज में 40 के करीब बाघ, टाइगर मौत के मामले में भी MP नंबर 1

एमपी के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में है 'वाइल्ड एनिमल्स' की मौज, जानें क्यों है ये देश में अव्वल

जूली कुशवाहा ने प्लास्टिक का तिरपाल ओढ़कर बमुश्किल मधुमक्खियों के हमले से खुद को बचाया, लेकिन तब तक मधुमक्खियों ने उसको कई जगह डंक मार कर घायल कर दिया था. बाद में पहुंची पोहरी थाना पुलिस ने युवती को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. उसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details