मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Crime News शाजापुर में दो पक्षों के बीच हुआ पथराव, उज्जैन में हिंदूवादी संगठन ने गौ तस्करों के वाहन में लगाई आग

By

Published : Jan 11, 2023, 10:57 AM IST

शाजापुर जिले में दो पक्षों के विवाद में जमकर पथराव हुआ. बताया जा रहा है कि जन्मदिन की पार्टी के शोरगुल के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए. पुलिस के आते ही सभी उपद्रवी भाग खड़े हुए. इधर उज्जैन में गाय की तस्करी की सूचना पर हिंदूवादी संगठन ने पीछा पर पिकअप वाहन को पकड़ लिया और आग लगा दी.

Stone pelting between 2 group in Shajapur
शाजापुर में दो पक्षों में पथराव

उज्जैन/शाजापुर। ज्योतिनगर में मंगलवार रात को मस्जिद के सामने दो समुदाय के युवकों में विवाद हो गया, विवाद के बाद मामूली पथराव भी हुआ. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर एसडीओपी, लालघाटी एवं कोतवाली थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस के आने के बाद दोनों समुदाय के युवक गायब हो गए. घटनास्थल पर एक क्षतिग्रस्त बुलेट वाहन और पत्थर भी मिले, जिससे स्पष्ट हो रहा यहां पथराव भी हुआ है. वहीं इस पूरे मामले में शाजापुर पुलिस कोई भी जानकारी देने से बचती रही. लेकिन सूत्रों की मानें तो एक समुदाय के कुछ युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे, इसी बीच दूसरे समुदाय के युवक आएं और बोले रात के समय यहां क्यों शोरगुल क्यों कर रहे हो, इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और पथराव होने लगा.

हिंदूवादी संगठन ने गौ तस्करों के वाहन में लगाई आग

पथराव में एक बुलेट वाहन क्षतिग्रस्त हुआ:घटना की जानकारी लगने पर एसडीओपी दीपा डोडवे, लालघाटी थाना प्रभारी राजेश सिन्हा, कोतवाली थाना प्रभारी ए के शेषा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, पुलिस के आते ही सभी उपद्रवी भाग खड़े हुए. अब इस पूरे मामले में शाजापुर लालघाटी थाना पुलिस जांच जुट गई है आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक कर रही है. जल्द जे जल्द आरोपियों को पकड़ने की बात कही है लेकिन मीडिया से कैमरे पर कोई बात नहीं की.

हिंदूवादी संगठन की आड़ में गुंडागर्दी! मवेशी तस्कर बता युवक को पीटा, पिकअप वैन में लगाई आग

उज्जैन में गौ तस्करी की सूचना पर गाड़ी को पकड़ा:उज्जैन में हिंदूवादी संगठन के लोगों को सूचना मिली कि एक गाड़ी बड़नगर की ओर से उज्जैन की ओर आ रही है, जिसमें गाय भरी हुई है. बस इतने में हिंदूवादी संगठन के लोगों ने गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया. बड़नगर रोड़ से आगर की और जा रहे पिकअप वाहन का कार्यकर्ताओं ने करीब एक घंटे तक पीछा किया. घट्टिया थाना क्षेत्र स्थित सरकारी अस्पताल के पीछे गाडी को पकड़ लिया, लेकिन ड्राइवर और गाड़ी में सवार लोग भाग गए. वहीं हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने गाय उताकर गाड़ी में तोड़फोड़ की और आग लगा दी. इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें पूरी घटना दिख रही है.

1 दर्जन युवकों के खिलाफ केस:टीआई विक्रमसिंह चौहान ने बताया कि ''पिकअप में डीजल टैंक फूटने से आग लगी है, लेकिन उन्होंने दो नामजद सहित करीब एक दर्जन युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है''. बता दें कि कुछ वर्ष पूर्व गाय से भरी गाड़ी पकड़ने के चक्कर में घट्टिया में एक युवक ट्रक के नीचे आ गया था, जिसके उसकी मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details