मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shajapur Crime News: पिता ने की थी पुत्र की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : May 16, 2023, 10:57 PM IST

ग्राम भिलवाड़िया में एक युवक की मौत हो गई थी. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवक के पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Shajapur Crime News
पिता ने की थी पुत्र की हत्या

पिता ने की थी पुत्र की हत्या

शाजापुर। जिले के ग्राम भिलवाड़िया में पिछले दिनों एक युवक की संग्दिध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. इस मामले पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक अर्जुन सिंह के पिता ने ही उसकी हत्या कर दी थी और मामले को साम्प्रदायिक रंग देने का प्रयास किया और स्टोन क्रेसर के मालिक जफर पर हत्या का शक जताया था.

परिवार के साथ युवक करता था झगड़ाःपुलिस ने मामले की जांच की और मामले में पुलिस को पता चला कि युवक अर्जुन सिंह जफर के स्टोन क्रेशर पर मजदूरी का काम करता था. युवक नशे का आदी था और परिवार में आए दिन झगड़ा होता था. वारदात वाले दिन भी युवक का अपने पिता से झगड़ा हुआ था. इससे गुस्से में आकर पिता ने लकड़ी से अपने लड़के को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. मौत के बाद घबराए पिता ने एक नई कहानी बनाई और पुलिस को बताया कि स्टोन क्रेशर मालिक जफर ने उसे घर बुलाकर उसके साथ मारपीट की और मारकर गांव के रास्ते पर फेंक दिया. जब पुलिस ने गांव में पूछताछ की और स्टोन क्रेशर मालिक से पूछताछ की, तो मामले का खुलासा हो गया. पुलिस ने अपने ही पुत्र की हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मृतक अर्जुन की इसी महीने शादी होने वाली थी.

  1. महाराष्ट्र से ट्रक लेकर आए ड्राइवर को 3 बदमाशों ने लूटा, आरोपियों को थाने लाएगी पुलिस
  2. Morena : प्रेम-प्रसंग में दिनदहाड़े चली गोली ! नाबालिग की हत्या कर आरोपी ने किया सुसाइड
  3. युवती की सुसाइड से परिजनों में आक्रोश, इंदौर-भोपाल मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम

आरोपी को भेजा जेलः इस मामले में एएसपी टीएस बघेल ने बताया कि युवक की हत्या उसके पिता ने की थी. उन्होंने कहा कि आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details