मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शाजापुर के बेरछा में स्थाई वारंटी गिरफ्तार, गांजे से भरे 2 बैग बरामद

By

Published : Apr 8, 2023, 5:32 PM IST

Updated : Apr 8, 2023, 6:19 PM IST

शाजापुर जिले के बेरछा में पुलिस ने एक स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से दो बैगों में रखा 14 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. जिसकी खुले मार्केट में कीमत 1 लाख 50 हजार रुपए है.

shajapur police arrests man with illegal narcotics
शाजापुर के बेरछा में स्थाई वारंटी गिरफ्तार

शाजापुर के बेरछा में गाजे के साथ स्थाई वारंटी गिरफ्तार

शाजापुर।शाजापुर जिले की बेरछा पुलिस ने क्षेत्र में अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचने वाले एक स्थाई वारंटी को ट्रेन से उतरते ही पकड़ लिया. पुलिस ने इसके पास से 14 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया है. यह स्थाई वारंटी आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था. साइबर सेल को उसके बेरछा आने की जानकारी लगी. आरोपी की लोकेशन रेलवे स्टेशन पर मिलने पर बेरछा पुलिस और सायबर टीम वहां पहुंची. आरोपी भगत की कोठी ट्रेन से उतरकर स्टेशन के बाहर आने लगा और वहां पुलिस देखकर भागने लगा. पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से दो बैगों में रखा 14 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया. जिसकी खुले बाजार में कीमत 1 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है.

कैसे पकड़ा गया आरोपी:मामले में जानकारी देते हुए एसडीओपी भविष्य भास्कर ने बताया कि उमेश, पिता अन्नूलाल उपाध्याय निवासी मोहन बड़ोदिया मादक पदार्थ की तस्करी करता है. उसके खिलाफ बेरछा पुलिस थाने में मामले भी दर्ज है. उमेश लंबे समय से फरार चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी के लिए साइबर टीम उस पर नजर बनाए हुए थी. साइबर सेल को उसके बेरछा आने की जानकारी लगी. लोकेशन के आधार पर रेलवे स्टेशन से उमेश का पकड़ा गया.

आरोपी भगत की कोठी ट्रेन से उतरकर स्टेशन के बाहर पुलिस देखकर भाग गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे तलाशा गया तो वह एक खंडहर में बैठा मिला. पुलिस ने आरोपी के पास से दो बैग बरामद किए, जिनमें 14 किलो 500 ग्राम गांजा रखा हुआ मिला. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया.

पुलिस कर रही पूछताछ: आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. आरोपी से पुलिस पूछताछ करेगी कि यह गांजा कहां से लेकर आया और कहां ले जाने वाला था. बेरछा पुलिस ने पूर्व के स्थाई वारंटी वाले मामले में भी गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Last Updated :Apr 8, 2023, 6:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details