मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई किसी मरीज की मौत: कलेक्टर

By

Published : Apr 18, 2021, 6:20 PM IST

शहडोल के मेडिकल कॉलेज में हुई मरीजों की मौत के मामले में जिला कलेक्टर का बयान आया है. कलेक्टर ने ऑक्सीजन की कमी से मरीजों की मौत होने को गलत बताया है. साथ ही कलेक्टर ने कहा कि मेडिकल कॉलेज में 12 नहीं 6 ही मौत हुई है.

No patient died due to lack of oxygen in medical college
ऑक्सीजन की कमी से मरीज की नहीं हुई मौत: कलेक्टर

शहडोल। जिले का मेडिकल कॉलेज सुर्खियों में बना हुआ है, इसका कारण मेडिकल अस्पताल में हो रही मौत है. शहडोल के मेडिकल कॉलेज में जिम्मेदारों की तरफ से दिए जा रहे मौत के अलग-अलग आंकड़े ये दर्शा रहे हैं कि दाल में कुछ काला जरूर है. शहडोल के अपर कलेक्टर के अनुसार रविवार सुबह 12 मौत हुई. जबकि कलेक्टर का कहना है कि सिर्फ 6 मौत हुई. वहीं मरने वालों के परिवार वालों का आरोप है कि ऑक्सीजन की कमी से मौत हुई, लेकिन कलेक्टर का कहना है कि मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी नहीं हुई.

ऑक्सीजन की कमी से मरीज की नहीं हुई मौत: कलेक्टर

ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई मौत

शहडोल के मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से मौत के आरोपों के बाद जिला कलेक्टर का बयान आया है. जिला कलेक्टर ने मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी होना और 12 मौत होना, इन दोनों ही बातों को नकार दिया है. शहडोल कलेक्टर सत्येन्द्र सिंह के अनुसार मेडिकल कॉलेज में देर रात सिर्फ 6 मौत हुई है, लेकिन ये मौत ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई है. हालांकि कलेक्टर ये जरूर मान रहे हैं कि ऑक्सीजन सप्लाई का प्रेशर कम हुआ था लेकिन समय रहते ऑक्सीजन की सप्लाई कर दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details