मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Aaj Ka Lucky Rashifal: जानिए आज का लकी राशिफल, इस राशि के जातकों की होगी बल्ले-बल्ले

By

Published : Feb 28, 2023, 6:51 AM IST

Aaj Ka Lucky Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 28 फरवरी मतलब आज कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले जातकों के लिए समय बेहतर रहेगा. इन तीन राशि वालों के सारे काम बनते नजर आ रहे हैं.

Aaj Ka Lucky Rashifal
आज का लकी राशिफल

शहडोल। सितारे जब अपनी चाल बदलते हैं तो राशियों में भी परिवर्तन होता है. कभी किसी राशि के लिए बहुत ही अद्भुत समय हो जाता है तो कभी किसी राशि के लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला समय लगता है. आज की राशिफल में जिन तीन राशि के जातकों की बात कर रहे हैं. उनमें से कुछ राशि के जातकों के लिए तो आज बहुत ही शानदार समय नजर आ रहा है, तो कुछ राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव वाला समय जहां इनके कुछ कार्य तो बनेंगे तो कुछ कार्य में इन्हीं दिक्कत भी आएगी. आखिर क्या कहता है आज का लकी राशिफल जानिये ज्योतिष आचार्य से.

कर्क राशि- कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार अति उत्तम रहने वाला है. मन प्रसन्न रहेगा तो परिवार में भी खुशनुमा माहौल रहेगा. इस राशि के जातकों की बात करें तो ये समय अच्छा है. धन लाभ के योग बन रहे हैं. जो लोग राजनीति में करियर बनाना चाह रहे हैं उनके लिए भी आज का दिन अच्छा है. इस राशि के जातकों का कार्य भी बनता नजर आ रहा है. छात्रों की बात करें तो मेहनत करना जारी रखें. उन्हें सफलता मिलने के भी योग बन रहे हैं. व्यापारियों की बात करें तो व्यापार से संबंधित कोई भी कार्य करें लाभ के योग हैं, आज सारे कार्य सधेंगे.

सिंह राशि- सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो इनके लिए भी समय बहुत ही शानदार रहने वाला है. अति उत्तम रहने वाला है, यात्रा पर जाना हो सकता है. मन को प्रिपेयर करके रखें. इस राशि के जातकों की बात करें तो व्यापारी वर्ग को फायदा होता नजर आ रहा है. साथ ही अगर किसी को पैसे उधारी दे रहे हैं तो एक बार अच्छे से जांच परख लें, पैसा कैसे वापस आएगा. इसके बारे में भी सोच लें. साथ ही सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो इस राशि के जो जातक छात्र हैं, पढ़ाई कर रहे हैं मेहनत करते रहें, आगे सफलता मिल सकती है.

राशिफल से जुड़ी कुछ और खबरें यहां पढ़ें

कन्या राशि- कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कन्या राशि वालों के लिए आज उतार चढ़ाव वाला दिन रहेगा. माहौल खुशनुमा रहेगा, छोटा व्यवसाय करने वाले व्यापारियों की बात करें तो तो इनके लिए उतार-चढ़ाव जरूर नजर आ रहा है, इन्हें घाटा लग सकता है. नौकरी पेशा वाले लोगों की बात करें तो कार्यक्षेत्र में थोड़ी संभल कर रहे हैं. दिक्कत आ सकती है और अपने बड़बोलेपन पर गौर करें. किसी के भी सामने ज्यादा बोलने की कोशिश ना करें घर में मांगलिक कार्य होने के भी योग बन रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details