मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Aaj Ka Lucky Rashifal: कुम्भ राशि वालों की खुलेगी किस्मत, इन्हें रहना होगा सावधान, जानिए आज का लकी राशिफल

By

Published : Feb 26, 2023, 6:33 AM IST

Aaj Ka Lucky Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 26 फरवरी मतलब आज मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए समय बेहतर रहेगा. इन तीन राशि वालों के सारे काम बनते नजर आ रहे हैं.

Aaj Ka Lucky Rashifal
आज का लकी राशिफल

शहडोल। ज्योतिषाचार्य के मुताबिक आज जिन तीन राशि के जातकों की बात करने जा रहे हैं, उनमें से एक राशि के जातकों के लिए बहुत उत्तम समय है. इनके हर कार्य सिद्ध होते नजर आ रहे हैं. नौकरी की बात हो या फिर धन संपदा की बात हो सब कुछ लय में चल रहा है. वहीं दो राशियां ऐसी भी हैं. जहां संभलकर रहना होगा. आखिर कैसा है, आज का ज्योतिष पत्रक और कैसा रहेगा आज का दिन जानिए ज्योतिषाचार्य से.

मकर राशि-मकर राशि की बात करें तो आज इस राशि के जातकों के लिए उतार चढ़ाव वाला दिन रहेगा. मतलब कहीं अगर सफलता का स्वाद मिलेगा तो कहीं असफलता का स्वाद भी चखने को मिलेगा. जितनी मेहनत करेंगे, उतना ज्यादा फल नहीं मिलेगा. इसकी वजह से निराश ना हो हताशा को अपने अंदर हावी ना होने दें और कोशिश करें कि पॉजिटिव सोच रखें. नकारात्मक भाव से बिल्कुल दूरी बनाकर रखें. इसके अलावा आज जो नौकरी पेशा लोग हैं, इन्हें भी अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. ऑफिस में भी काम की अधिकता रहेगी. जितना परिश्रम करेंगे उसके मुताबिक परिणाम नहीं मिलेगा तो चिंतित भी रहेंगे. खर्चे में भी वृद्धि होगी और मनमाफिक काम भी नहीं मिलेगा.

कुंभ राशि-कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत लकी रहने वाला है. मतलब आज सफलता के भी योग बन रहे हैं. जो इस राशि के जातकों की बात करें अभी कुछ मेहनत करने पर ज्यादा सक्रियता दिखाएंगे. कुंभ राशि के जातकों की बात करें राजनीति से जुड़े लोग जो राजनीति में करियर बना रहे हैं. उनके लिए सफलता के योग बन रहे हैं. कोशिश करें कि शारीरिक रूप से एक्टिव रहें और अभी किसी भी तरह के कहीं भी निवेश न करें. निवेश करने से बचे, मन दिन भर रोशन रहेगा. परिवार में जिसकी वजह से खुशी का माहौल बना रहेगा.

राशियों और होली के मुहूर्त से जुड़ी कुछ और खबरें यहां पढ़ें

मीन राशि-मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो इस राशि के जातकों के लिए भी उतार चढ़ाव वाला समय रहेगा. स्वास्थ को लेकर थोड़ा सजग रहें. अगर किसी भी तरह की दिक्कत आती है तो तुरंत डॉक्टर के पास जाएं. नौकरीपेशा वाले जो लोग हैं, उनके स्थानांतरण भी उम्मीदें बंध रही हैं. व्यापारियों की बात करें तो हालांकि कारोबार में सफलता मिलती नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details