मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Aaj Ka Lucky Rashifal: इन दो राशि वाले जातकों का पूरा साथ देगी किस्मत, जानिए आज का लकी राशिफल

By

Published : Mar 25, 2023, 8:12 AM IST

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 25 से 26 मार्च के बीच कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातकों की बात करें तो इनमें से दो राशि कर्क और कन्या राशि के जातकों की किस्मत पूरी तरह उनके साथ है. इन लोगों के सभी काम बनने की पूरी संभावना है.

aaj ka lucky rashifal
आज का लकी राशिफल

शहडोल। आज के लकी राशिफल में जिन तीन राशि के जातकों की बात करने जा रहे हैं, उनमें से दो राशि के जातकों के लिए समय बहुत ही उत्तम चल रहा है. तीसरी राशि के जातक के लिए समय थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला जरूर है लेकिन कई मौकों पर उन्हें भी लाभ होता नजर आ रहा है. तो आखिर क्या कहता है आज का लकी राशिफल. कैसा रहेगा इन तीन राशि वालों का किस्मत कनेक्शन. जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से.
कर्क राशि-कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो 25 से 26 मार्च के बीच इनका समय अति उत्तम रहने वाला है. दिन धार्मिक कार्यों में व्यतीत होगा. मां दुर्गा का दर्शन करके ही कोई कार्य प्रारंभ करें, सफलता पूर्ण रूप से प्राप्त होगी. घर-परिवार में सुख शांति का अनुभव होगा. आपसी प्रेम बना रहेगा. व्यापारी वर्ग के जातक अत्यंत प्रसन्न रहेंगे. धन प्राप्ति के शुभ अवसर प्राप्त होंगे.
सिंह राशि-इस राशि वाले जातकों की बात करें तो 25 मार्च से 26 मार्च के बीच सिंह राशि वाले लोगों को थोड़ा सा परिश्रम करना पड़ सकता है. भागदौड़ की वजह से मन अशांत रहेगा. ऐसे जातकों को देवी दुर्गा की आराधना अवश्य करनी चाहिए, ताकि सभी कार्य समय पर पूरे हो सकें. बाकी समय अच्छा रहने वाला है. किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. छात्रों को पूरे परिश्रम के साथ मेहनत करना होगा, ताकि पूर्ण सफलता प्राप्त हो सके.

Must Read: ये भी पढे़ं

कन्या राशि-कन्या राशि वाले जातकों का समय अत्यंत प्रसन्नता से भरा हुआ है. सोचे हुए सभी कार्य समय पर पूरे हो जाएंगे. किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. घर में सुख एवं शांति का वातावरण बना रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. धार्मिक स्थल के भ्रमण की योजना बनेगी. व्यापारी वर्ग को धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा. विद्यार्थीगण दुर्गा चालीसा का पाठ अवश्य करें, जिससे सफलता का पूर्ण अवसर प्राप्त हो सके. माता के मंदिर में लाल फूल चढ़ाएं और मस्तक पर लाल टीका अवश्य लगाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details