मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो वाहन समेत आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 13, 2020, 5:42 PM IST

सिवनी जिले में पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इनके पास से दो वाहन भी जब्त किये हैं.

Police thief arrested two accused
पुलिस गिरफ्त में वाहन चोर दो आरोपी

सिवनी।जिले की बंडोल पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया, उनके पास से दो वाहन भी जब्त किये हैं.

एसडीओपी पारुल शर्मा ने बताया कि बंडोल थाने में एक रिपोर्ट दर्ज हुई थी, जिसमें फरियादी के घर के सामने खड़े दो वाहन चोरी हो गए थे. जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपियों की तलाश में जुट गई और जबलपुर कटनी बायपास पर आरोपियों को वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपी जबलपुर निवासी बताए जा रहे है.

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने एक गाड़ी छिंदवाड़ा और दूसरी गाड़ी बंडोल बायपास दीघोरी गेट के पास से चुराई थी. उन्होंने बताया कि वे अपने दो साथियों के साथ डिजायर गाड़ी से जबलपुर से छिंदवाड़ा गए थे. जहां उन्होंने घटना को अंजाम दिया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दो आरोपियों की तलाश जारी है. वहीं पकड़े गए एवं फरार आरोपी जबलपुर के शातिर और खतरनाक अपराधी हैं, जिनका आपराधिक रिकार्ड है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details