मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sehore: पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने RSS पर साधा निशाना, भाजपा को बताया मिस्डकाल पार्टी

By

Published : Sep 19, 2022, 11:02 PM IST

MP के सीहोर पहुंचे पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए गंभीर आरोप लगाए. पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने कहा कि, पूरे भारत में 72 साल से चीते ही राज कर रहे हैं. जिन्होनें वंदे मातरम नहीं कहा, जयहिंद नहीं कहा, भारत के संविधान को नहीं माना. (Aziz Qureshi targets RSS BJP) (Former governor told BJP a missed party)

Aziz Qureshi targets RSS BJP
अजीज कुरैशी ने बीजेपी और आरएसएस पर साधा निशाना

सीहोर। अल्प प्रवास पर सीहोर पहुंचे पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने भारत में चीतों के पुन:विस्थापन पर कटाक्ष किया. उन्होनें कहा कि, विस्थापन कहां हुआ है. चीतों मध्यप्रदेश ही नहीं, पूरे भारत में 72 साल से राज कर रहे हैं. जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम में भाग नहीं लिया, आजादी को स्वीकार नहीं किया. हमारी आजादी की जंग को मान्यता नहीं दी, 51 साल तक नागपुर हेडक्वार्टर पर तिरंगा झंडा नहीं लगाया. वंदे मातरम नहीं कहा, जयहिंद नहीं कहा, भारत के संविधान को नहीं माना, ये चीते तो खुले ही थे.

अजीज कुरैशी ने बीजेपी और आरएसएस पर साधा निशाना

मुल्क में कराए दंगे: पूर्व राज्यपाल ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि, हिन्दुस्तान में जगह जगह दंगे कराये, मुल्क को बांटा. गोधरा, बड़ाैदा, गुजरात, दिल्ली, भोपाल और बंबई में इंसानों का खून पिया. नफरतों की दीवार खड़ी कर दी, भाई को भाई से लड़ा दिया, ये चीता राज ही तो था. उन्होंने कहा कि, भाजपा मिस्डकाल पार्टी है. यहां कोई भी फोन से जुड़ जाता है, जबकि कांग्रेस में बकायदा फार्म भराया जाता है. उस व्यक्ति को बुराईयों से दूर रहने की शपथ दिलाई जाती है. मोदी और शाह ने देश में लोकतंत्र खत्म कर दिया, हिन्दुत्व के सबसे बड़े दुश्मन यही हैं. (Aziz Qureshi targets RSS BJP)

PM Modi Mahakal Visit प्रधानमंत्री को खूब भाता है मध्य प्रदेश, 2014 के बाद 20वीं बार एमपी आ रहे हैं मोदी

लोगों को पिलाई जा रही धर्म की अफीम: भाजपा और आरएसएस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होनें कहा कि, मंहगाई, बीमारी, दुख, बेरोजगारी ,अंध विश्वास और आर्थिक कठिनाईयों पर कोई बात न करे. लोगों का ध्यान बंटाने के लिए उन्हें धर्म की अफीम पिलाओ. लोग रोजी रोटी और समस्याओं की बात न करें, इसलिए धर्म की अफीम पिलाओ. लोगों को यह बात कार्ल मार्क्स ने कही थी, कार्ल मार्क्स ने कहा था कि, पूंजीपति लोग धर्म का इस्तेमाल करते हैं. जिससे लोग अपनी रोजमर्रा की समस्या को भूल जायें, हिन्दुत्व हिन्दुत्व हिन्दुत्व बोलते हैं.

हिन्दुत्व के सबसे बड़े दुश्मन तो यही हैं: हिन्दू बड़ा महान धर्म है. जिन्होंने उनपर हमला किया उनको भी उन्होंने गला लगाया, यह उनका कल्चर है. ऐसा दुनिया में कहीं नहीं हुआ, यही वजह है हिन्दुस्तान में जो मुस्लिम आबादी है वह 90 फीसदी कनवर्ट है. मुसलमान अपने साथ पत्नियों को लेकर नहीं आए थे, यही रहे शादियां की और कनवर्ट हो गए और एक पूरा कल्चर बन गया. जिसे हिन्दू मुस्लिम एकता का कल्चर कहते हैं. वर्तमान में हमारे जो शासक हैं, उन्होंने अपने उद्देश्य के लिए पूरा देश बेच दिया. रेलवे लाईन, माइन्स, एयर लाइन्स, प्लेटफार्म सब बेच दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details