मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बसपा विधायक रामबाई का 'नौलखा' डांस,  भांजे की शादी में जमकर थिरकीं

By

Published : Dec 3, 2021, 8:11 PM IST

Updated : Dec 3, 2021, 9:45 PM IST

rambai dance video
बसपा विधायक रामबाई डांस वीडियो

विधायक रामबाई परिहार ने 'मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने' गाने डांस किया. रामबाई अपने भांजे के शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थी.वहां लेडीज संगीत के दौरान उन्होंने मंच पर जमकर डांस किया.

दमोह। मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने. 1984 में आई फिल्म शराबी का यह गीत आज भी काफी लोकप्रिय है. अब इस गीत पर डांस किया है, अपने दबंग अंदाज के लिए जानी जाने वाली पथरिया की बसपा विधायक रामबाई. ये गाना मूल रूप से बीते जमाने की अदाकार जयाप्रदा पर फिल्माया गया था. रामबाई ने जयाप्रदा की तरह ही हर स्टेप को अपने अंदाज में किया. रामबाई के इस डांस की खूब चर्चा हो रही है.

MP की BSP विधायक रामबाई का 'नौलखा' डांस

चर्चा में रहती हैं विधायक

इसके पहले भी वह कई धार्मिक आयोजनों में इस तरह से डांस कर चुकी हैं. डांस के साथ उन्हें गाने का भी शौक है. इसके अलावा, रामबाई अपने दबंग अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. कई बार अधिकारियों को फटकार लगाते हुए और कर्मचारियों के भ्रष्टाचार पर उनसे पैसे वापस कराने जैसे मामले सामने आ चुके हैं.उनके कई वीडियो पहले भी चर्चा में रहे हैं.

BJP के 'आदिवासी ढोल' की खुली पोल: MP में आदिवासी क्षेत्रों में बढ़ी गरीबी , नीति आयोग की रिपोर्ट से सकते में शिवराज सरकार

रामबाई ने राजनीतिक जीवन की शुरुआत जिला पंचायत सदस्य के चुनाव से की थी. वे जिला पंचायत उपाध्यक्ष रहीं. 2018 विधानसभा चुनाव में उन्होंने बसपा की सीट पर पथरिया से जीत हासिल की. कांग्रेस की जोड़-तोड़ की सरकार को उन्होंने अपना समर्थन दिया था.

Last Updated :Dec 3, 2021, 9:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details