मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli Crime News: सिंगरौली में कुल्हाड़ी से हमला कर महिला की हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 6, 2023, 7:59 PM IST

सिंगरौली में दिनदहाड़े एक शख्स ने कुल्हाड़ी से वार कर महिला की हत्या कर दी. घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Woman murdered in Singrauli
सिंगरौली में महिला की हत्या

सिंगरौली।मध्य प्रदेश की उर्जाधानी सिंगरौली जिले में एक खौफनाक घटना सामने आई है, जहां एक अधेड़ शख्स ने बीच सड़क पर मंगलवार को कुल्हाड़ी से काटकर महिला की बेरहमी से हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि सरई थाना क्षेत्र के खनुआ नया गांव की यह घटना है. घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी.

जानिए क्या है पूरा मामला:बताया जा रहा है कि मंगलवार को महिला प्रमिला सिंह (45) सहेली के साथ घर जा रही थी. इसी दौरान पीछे से कुल्हाड़ी लेकर आये एक अधेड़ व्यक्ति ने महिला की गर्दन पर एक के बाद एक कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. मौका देखकर प्रमिला की सहेली वहां से किसी तरह भागी और आस-पास के लोगों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद ग्रामीणों ने चारों तरफ से घेर कर आरोपी को पकड़ लिया और एक रस्सी से बांध दिया. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये खबरें भी पढ़ें:

आरोपी गिरफ्तार:सरई थाना प्रभारी ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि "आरोपी हरिहर सिंह (48) ने एक महिला की दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी है. आरोपी ने मानसिक हालत ठीक न होने की वजह से इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के दो दिन पहले भी वह हर किसी को मारने के लिए दौड़ता था. वह घर पर कहता था कि उसे कोई मारने के लिए दौड़ा रहा है. मानसिक हालात ठीक न होने की वजह से इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details