मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मध्यप्रदेश के मैहर जिले में दर्दनाक हादसा, दो बच्चों के साथ महिला ने दी जान, मृतकों में 5 साल का मासूम भी शामिल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 14, 2023, 5:47 PM IST

Updated : Nov 14, 2023, 10:57 PM IST

मैहर जिले के धतूरा गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जीवन लीला समाप्त कर ली है. घटना का कारण अज्ञात बताया जा रहा है. इस भीषण हादसे देखकर सबके होश उड़ गए हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Suicide in mp
मध्यप्रदेश में महिला ने किया सुसाइड

मैहर सीएसपी

मैहर। मध्य प्रदेश के मैहर जिले के मैहर थाना इलाके के धतूरा ग्राम में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां एक महिला ने अज्ञात कारणों के चलते सुसाइड कर लिया. इस घटना में महिला और उसके दोनों मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. महिला मैहर की रहने वाली बताई जा रही है.इनका नाम शशि पटेल (पति मनोज पटेल), बेटी मानसी पटेल और बेटा आदित्य पटेल है.

महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर रेलवे ट्रैक में पहुंची, उसके बाद उनके शव बरामद हुए. जिसने भी इस हादसे को देखा उसकी रूह कांप गई है. जानकारी के मुताबिक मृतिका महिला शशि पटेल ने मनोज पटेल से लव मैरिज की थी. इस घटना में लोगों के बीच चर्चा सामने आ रही है कि महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते इस आत्मघाती कदम को उठाया है.

ये भी पढ़ें...

पुलिस ने क्या बताया: इधर पूरे मामले में मैहर सीएसपी राजीव पाठक ने बताया कि एक दुखद घटना सामने आई है. इसमें एक महिला अपने दो बच्चों के साथ सुसाइड कर लिया. इस घटना में तीनों लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है. मृतिका शशी पटेल (उम्र 30), बेटी मानसी पटेल (उम्र 7), और बेटा आदित्य पटेल (उम्र 5) इन तीनों की मृत्यु हुई है. घटना का कारण क्या था, इस मामले पर पुलिस पूरी जांच कर रही है. बॉडी को पीएम के लिए भेजवा दी गई है. और आगे जो भी जांच में सामने आएगा पुलिस उसे मामले पर कार्रवाई करेगी.

Last Updated :Nov 14, 2023, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details