मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्कूल से आने के बाद अचानक लापता हुई थीं सगी बहनें, अब कुएं से मिले शव... पिता ने हत्या के आरोप

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 17, 2023, 8:59 AM IST

सागर की लापता हुई 2 सगी बहनों के शव घर से कुछ दूर स्थित कुएं में तैरते मिले, फिलहाल मामले पर पुलिस जांच कर रही है.

sagar real sisters dead bodies found in well
सागर की सगी बहनों के शव गांव के कुएं में मिले

सागर। जिले के बिनायका थाना के राख गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल गांव की नाबालिग स्कूली छात्राएं, जो आपस में सगी बहनें थी. वह 13 दिसंबर को स्कूल से आकर अचानक कहीं चली गई और फिर लापता हो गई थीं. शनिवार को दोनों नाबालिग सगी बहनों के शव गांव के ही एक कुएं में अतराते मिले. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, वहीं मृतक लड़कियों के पिता ने हत्या की आशंका जताई है और गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप लगाया है.

क्या है मामला:दोनों नाबालिग लड़कियों के गांव के ही कुएं में लाश मिलने के मामले में लड़कियों के पिता देवेंद्र सिंह लोधी का कहना है कि उनकी 13 साल की बेटी राधिका और 11 साल की गड्डी 13 दिसंबर को स्कूल से आने के बाद घर का पानी भरने चली गई थी और पानी के बर्तन घर के बाहर ही छोड़कर कहीं चली गई थीं. जब देर रात तक वे वापस नहीं लौटी, तो खोजबीन करने पर पता चला कि दोनों बहनें कन्या भोज के कार्यक्रम में देखी गई थी, जबकि दोनों के लिए कन्या भोज का आमंत्रण नहीं था. काफी तलाश करने के बाद दोनों बहने नहीं मिली तो विनायक थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया. लेकिन आज शनिवार सुबह घर से कुछ दूरी पर बने एक कुएं में दोनों बहनों की लाश तैरती हुई मिली है. आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने इन दोनों की हत्या कर रखने में फेंक दिया है.

Must Read:

पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर:घटना की सूचना मिलने पर और लड़कियों के पिता द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी बिनायका थाना के राख गांव पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया, इसी के साथ उन्होंने मृतकों के परिजनों से बातचीत की. बिनायका थाना प्रभारी धन्नू ने बताया कि "दोनों मृतक लड़कियों के शव पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं. मामले में परिजनों ने कुछ जानकारी हमें दी है, जिसकी हम जांच कर रहे हैं. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है, रिपोर्ट आने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details