मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sagar Crime News: सागर में भांजे ने पत्थर से कुचलकर की मामा की हत्या, आरोपी गिरफ्तार, जानें क्या रही वजह

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 29, 2023, 10:31 PM IST

सागर में भांजे ने पत्थर से सिर कुचलकर मामा की हत्या कर दी. पढ़िए आखिर ऐसी क्या बात हुई जो भांजे को ऐसा आत्मघाती कदम उठाना पड़ा.

sagar crime news
सागर में भांजा गिरफ्तार

भांजे ने मामा की हत्या की

सागर।जिले के बंडा थाना के ईदगाह के पीछे 27 अगस्त रविवार को एक युवक का शव पड़ा मिला था, जिसका पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के लिए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाना चुनौती बन गया था. बंडा पुलिस ने मुखबिर तंत्र सक्रिय कर हत्या का सुराग पता लगाने की कोशिश की तो दो दिन से गायब मृतक के भांजे पर शक हुआ और जब पुलिस ने भांजे को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो भांजे ने मामा का कत्ल करना स्वीकार कर लिया.

क्या है मामला:दरअसल 27 अगस्त 2023 को बंडा के संजय कालोनी में रहने वाले इस्माइल खान ने बंडा थाना में रिपोर्ट दर्ज करायी थी. बंडा में ईदगाह की बाउंड्री के पीछे नेमीनगर मन्दिर के पास उसके भाई सोहिल की किसी अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी. पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर घटनास्थल का मौका मुआयना करके अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. बंडा एसडीओपी शिखा सोनी के नेतृत्व में टीम का घटनास्थल का मुआयना किया गया और हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए मुखबिर तंत्र सक्रिय किया गया. पुलिस को जांच और मुखबिरों से मिली जानकारी के आधार पर मृतक के भांजे सोहेल खान के बारे में पता चला कि वह भी दो दिन से गायब है.

ऐसे में पुलिस को भांजे पर शक हुआ. पुलिस ने जब संदेही के बारे में पता किया तो पता चला कि वो गढाकोटा में है. संदेही सोहिल खान को गढ़ाकोटा से गिरफ्तार कर जब पूछताछ की, तो उसने बताया कि घटना के दिन उसने और मामा सोहिल ने एक साथ शराब पी थी. शराब पीते समय मामा सोहेल भांजे को बार-बार मां-बहन की गंदी-गंदी गाली दे रहा था और इसी बात पर आरोपी ने पत्थर से सिर कुचलकर मामा की हत्या कर दी.

ये खबरें भी पढ़ें...

क्या कहना है पुलिस का:बंडा एसडीओपी शिखा सोनी का कहना है कि "27 अगस्त शनिवार को सूचना मिली थी कि ईदगाह के पीछे नेमीनगर मंदिर के यहां एक युवक का शव पड़ा हुआ. मौके पर जाकर तस्दीक की गयी तो पता चला कि लाश संजय कालोनी के सोहेल खान की है. जांच में पता चला कि हत्या पत्थर से सिर कुचलकर की गयी थी. इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गयी तो पता चला कि घटना के दिन से मृतक का भांजा सोहेल गायब है, जब पता लगाया गया तो सोहेल की लोकेशन गढ़ाकोटा में मिली. सोहेल को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details