मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चेकिंग से बचने के चक्कर में ट्रक ने ली बाइक सवार की जान

By

Published : Mar 23, 2021, 3:07 AM IST

चोरहटा थाने के करहिया बाईपास में आरटीओ विभाग की चेकिंग से बचने के लिए एक ट्रक ने तेज गति से भागने का प्रयास किया. ट्रक के झटके से मोटर साइकल में सवार दो युवकों का दूसरे ट्रक से टकराव हो गया. इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया.

चोरहटा थाना
चोरहटा थाना

रीवा।चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां आरटीओ विभाग के ओर से की जा रही चेकिंग से बचने के लिए तेज गति से भागे ट्रक के झटके से बाइक सवार युवक दूसरे ट्रक से टकरा गए. इस हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे से नाराज स्थानीय लोगों ने सड़क में जाम लगा दिया. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाईश देकर शांत कराया. जिसके बाद मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया.

ट्रक ने ली बाइक सवार की जान

आरटीओ चेकिंग से बचकर भागा ट्रक चालक

दिल दहला देने वाली यह घटना चोरहटा थाने के करहिया बाईपास की है. बाइक में सवार होकर दो लोग चोरहटा की तरफ से रतहरा की ओर जा रहे थे. बाईपास में आरटीओ विभाग ने वाहन चेकिंग के लिए चौकी लगा रखी थी. इसी बीच आरटीओ विभाग के कर्मचारी एक ट्रक को रोक रहे थे, जिस पर ट्रक चालक चेकिंग से बचने के लिए उसने अचानक अपने ट्रक की स्पीड बढ़ा ली और काफी तेज गति से ट्रक चलाते हुए भागने लगा.

बाइक सवार युवकों ने खोया संतुलन

ट्रक चालक इतनी तेज गति से ट्रक लेकर भागा की बाइक सवार दोनों लोगों का अचानक संतुलन बिगड़ गया और उनकी बाइक एक दूसरे ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि बाइक चला रहे युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. जबकि बाइक में सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस ने ब्राउन शुगर, वन्य प्राणी के सींग के साथ आरोपियों को किया गिरफ्तार

एक की घटना स्थल पर हुई मौत, दूसरा गंभीर

घटना के बाद आरटीओ विभाग के कर्मचारी लापता हो गए. यह दर्दनाक हादसा देखकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने सड़क में जाम लगा दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई. स्थानीय लोग आरटीओ विभाग की चेकिंग के दौरान आए दिन होने वाले सड़क हादसों से नाराज थे. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों समझाकर शांत कराया. बाद में बाइक सवार घायल को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया गया और मृतक युवक के शव को मर्चुरी में रखवा दिया गया. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच में जुटी हुई है.

मिर्जापुर से अपने घर गुजरात जाने के लिए निकले थे बाइक सवार

सड़क हादसे में मृत हुए मृत्युंजय सिंह निवासी मिर्जापुर अपने साथी रोहित यादव के साथ मोटर साइकल में गुजरात से मिर्जापुर अपने घर जाने के लिए निकले थे. दोनों दोस्त गुजरात से रीवा पहुंचे थे, जहां वह सड़क हादसे का शिकार हो गए. जिसमें मृत्युंजय सिंह निवासी मिर्जापुर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि रोहित यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details