मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa Road Accident: बेकाबू कार ने 2 ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 12 घायल

By

Published : Jul 18, 2023, 5:27 PM IST

रीवा में एक बेकाबू कार ने 2 ऑटो को जोरदार टक्कर मारी है. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं. रीवा पुलिस जांच में जुटी है.

Rewa Road Accident
रीवा सड़क हादसा

रीवा।सगरा थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जहां एक तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे दो ऑटो रिक्शा पर कहर बनकर टूट पड़ी. तेज रफ्तार कार ने 2 ऑटो रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो सवार सभी यात्री ऑटो के बाहर जा गिरे. भीषण हादसे में ऑटो सवार 2 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. हादसे में कार सवार को भी चोटें आई हैं. सूचना मिलते ही मौके पर 108 एंबुलेंस पहुंची, जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया.

तेज रफ्तार कार और दो ऑटो के बीच जोरदार टक्कर:घटना सगरा थाना क्षेत्र के टिकुरी मोड़ के पास की है. दोपहर 12 बजे के तकरीबन टिकुरी मोड़ पर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया. जब सामने की ओर से आ रहे दो ऑटो और रीवा की ओर से जा रही एसयूवी कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी ऑटो में बैठे यात्री ऑटो से बाहर जा गिरे. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए और बचाव कार्य शुरू किया. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को दी, जिसके बाद सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

MP सड़क हादसे से जुड़ी ये खबरें भी जरूर पढे़ं

हादसे का कारण अज्ञात:हादसा इतना जबरजस्त था की ऑटो और कार के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल सगरा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है. मामले पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि "सगरा थाना क्षेत्र में 2 ऑटो और कार के बीच जोरदार टक्कर हुई थी. भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसे का कारण अभी अज्ञात है. हादसा किसकी गलती से हुआ है इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. घटना की जांच की जा रही जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अधार पर कार्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details