मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ratlam News: देसी पिस्टल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

By

Published : Mar 15, 2023, 8:34 PM IST

Updated : Mar 15, 2023, 10:30 PM IST

आलोट पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवकों के कब्जे से देसी बोर पिस्टल के साथ कारतूस व मैगजीन भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Ratlam News
देसी पिस्टल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

रतलाम।जिले के आलोट थाना क्षेत्र के रामसिंह दरबार तिराहे के पास एक देसी बोर पिस्टल, 4 जिंदा राउंड कारतूस व एक मैगजीन को ले जाते दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मौके पाकर एक आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने पकड़े गए युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तालाश कर रही है.

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दी दबिशः मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर आलोट पुलिस ने थाना क्षेत्र के राम सिंह दरबार तिराहे के पास काली की दुकान में देर शाम घेराबंदी करते हुए दबिश दी. इस दबिश में पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा. पुलिस ने इन युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से एक देसी पिस्टल के साथ चार जिंदा कारतूस व एक मैगजीन मिली है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान वकार पिता वाहिद शेख व आजाद पिता नौशाद निवासी खेड़ी रोड बताई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. वहीं इनका साथी एजाज पिता उस्मान निवासी खाचरोद जिला उज्जैन फरार है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ 25/ 27 आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्जः इस मामले में एसडीओपी साबेरा अंसारी ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को एक देसी बोर पिस्टल, 4 जिंदा राउंड कारतूस व एक मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है कि आरोपी पिस्टल को कहां लेकर जा रहे थे और किस घटना को अंजाम देने जा रहे थे.

Last Updated :Mar 15, 2023, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details