मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलामः उफनते नाले में बहा एक शख्स, कुछ दूरी पर मिला शव

By

Published : Aug 23, 2020, 5:26 AM IST

रतलाम के बाजना में नाले के उफान आने पर एक शख्स नाले के पानी में बह गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. नाले से कुछ दूरी पर ही मृतक का शव मिला है.

one-dead-due-to-drifting-in-swollen-sewer-in-ratlam
उफान पर नाला

रतलाम। जिले में तेज बारिश का दौर जारी है. यहां बाजना के चंद्रगढ़ झोली पंचायत क्षेत्र मे बरसाती में नाले में बहने से एक शख्स की मौत हो गई है. मृतक का नाम लालू है. जो की अपने खेत से वापस घर लौट था. तभी रस्ते में पड़ने वाले बरसाती नाले में उफान आ गया. जिसे पार करते समय, पानी के तेज बहाव में यह युवक बह गया और पानी में डूबने से शख्स की मौत हो गयी.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

नाले से कुछ दूरी पर ही मृतक की लाश मिली है. ग्रामीणों ने मामले की सूचना बाजना थाना पुलिस को दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जिले में बीती रात से ही तेज बारिश जारी है ऐसे में कई क्षेत्रों के नदी नाले उफान पर है. बाजना क़स्बे में तेलनी नदी उफान पर है. यहां बाजना से बांसवाड़ा (राजस्थान) जाने वाला रोड पूरी तरह से बंद है. तेलनी नदी का पानी यहां पुल के ऊपर से बह रहा है.

जिसकी वजह से पुल के दोनों और वाहनों की लम्बी-लम्बी कतारे भी लग हुई थी. वहीं राजस्व और पुलिस के अधिकारी स्थिति पर नजरें बनाए हुए है. जिले में भारी बारिश के अलर्ट के बाद प्रशासन और पुलिस के कर्मचारियों की तैनाती उफान पर चल रहे नदी नालों के प्रमुख पुलों पर की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details